ड्रग्स, निकाह और सस्पेंस में उलझे समीर वानखेड़े: दूसरी पत्नी क्रांति रेडकर हैं ऐक्ट्रेस; बोलीं- काटकर चौराहे पर लटकाने की मिल रही धमकियां

आर्यन के मामले के सामने आने के बाद देश में 2 पक्ष हो गए हैं। एक पक्ष शाहरुख और उनके बेटे का सपोर्ट कर रहा है, वहीं दूसरा पक्ष एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का समर्थन कर रहा है।

Sameer Wankhede
समीर वानखेड़े को अपनी सख्त छवि और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए जाना जाता है। (फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स के मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। समीर वानखेड़े को अपनी सख्त छवि और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए जाना जाता है, लेकिन शाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से वह विवादों में घिर गए हैं।

आर्यन के मामले के सामने आने के बाद देश में 2 पक्ष हो गए हैं। एक पक्ष शाहरुख और उनके बेटे का सपोर्ट कर रहा है, वहीं दूसरा पक्ष एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का समर्थन कर रहा है।

समीर वानखेड़े ने जब से आर्यन केस को अपने हाथ में लिया है, तभी से उनके खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। एनसीपी नेता नवाब मलिक भी वानखेड़े के खिलाफ रोज नए आरोप लगा रहे हैं।

मलिक ने बुधवार को समीर वानखेड़े का निकाहनामा साझा किया। जिसके बाद एक काजी ने सामने आकर ये दावा किया कि समीर वानखेड़े पहले मुस्लिम थे और साल 2006 में उनका निकाहनामा इसी काजी ने पढ़वाया था। काजी का नाम मुजम्मिल अहमद बताया जा रहा है।

मलिक ने आरोप लगाया कि समीर फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट बनवाकर आईआरएस अधिकारी बने और एक दलित का अधिकार छीन लिया।

इसके अलावा नवाब मलिक ने ये भी कहा था कि क्रूज में अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी था। दाढ़ी वाले और समीर वानखेड़े का कुछ संबंध है। दाड़ी वाला समीर वानखेड़े का दोस्त है। क्रूज के सारे सीसीटीवी निकलवाएं, सब पता चल जाएगा।

नवाब मलिक ने ये भी दावा किया कि अगर समीर वानखेड़े के कॉल डीटेल और सीसीटीवी से सबूत निकाले जाएं तो सारा सच सामने आ जाएगा और अगर वो गलत साबित हुए तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने किया बचाव

नवाब मलिक के लगातार हमला करने के बाद अब समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर उनके बचाव में आई हैं। उन्होंने मंगलवार को कहा कि मेरे पति झूठे नहीं हैं और वह एक ईमानदार आदमी हैं। उनके काम करने की शैली से कुछ लोगों को परेशानी है।

क्रांति रेडकर ने समीर का बचाव करते हुए कहा कि अगर मेरा पति पैसा लेता तो हम बड़े बंगलों में रहते। समीर पर लगे सारे आरोप झूठे हैं। इससे पहले समीर के पिता ज्ञानदेव ने कहा था कि मेरा बेटा ईमानदारी की कीमत अदा कर रहा है। हमारी इंटरकास्ट मैरिज हुई थी लेकिन मैंने या मेरी पत्नी ने कभी अपना धर्म नहीं बदला।

क्रांति ने ट्वीट कर बताया कि मैं और मेरे पति समीर ने हिंदू धर्म में जन्म लिया है। हमने कभी अपनी धर्म नहीं बदला। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। समीर के पिता भी हिंदू हैं लेकिन उन्होंने एक मुस्लिम महिला से शादी की, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। समीर ने पहले जो शादी की थी, वो स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की थी, जिससे उनका 2016 में तलाक हो चुका है। हमारी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत साल 2017 में हुई है। क्रांति रेडकर ने ये भी बताया कि हमें काटकर चौराहे पर लटकाने की धमकियां मिल रही हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुनिया में सबसे पहले स्‍टॉकहोम और टैलिन में आएगा 5G नेटवर्क, 2018 में होगी शुरुआतSwedish telecom operator, TeliaSonera, Ericsson, Stockholm, Tallinn, 5G, स्‍वीडन, स्‍टॉकहोम, टैलिन, 5जी नेटवर्क, gadget news in hindi
अपडेट