ताज़ा खबर
 

लालू का कुर्ता पहन दफ्तर आ गए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा तो साथी नेता ने ली चुटकी- अब उनकी तरह बोलना भी सीख लीजिए

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा को हाल में चिकनगुनिया हो गया था। ठीक होने के बाद जब वह पार्टी दफ्तर पहुंचे तो उनके साथी नेता उन्हें देखकर काफी हैरान थे।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा को हाल में चिकनगुनिया हो गया था। ठीक होने के बाद जब वह पार्टी दफ्तर पहुंचे तो उनके साथी नेता उन्हें देखकर काफी हैरान थे। दरअसल, संबित पात्रा सफेद रंग के जिस खादी के कुर्ते को पहनकर दफ्तर पहुंचे थे वह काफी ढीला था। कुर्ता इतना बड़ा था कि उसकी बाजुओं की लंबाई तक एडजस्ट करने के लिए मोड़ना पड़ रहा था। साथी नेताओं को लगा कि चिकनगुनिया के डर से संबित पूरे शरीर को ढकने के लिए ढीले कपड़े पहनकर आए हैं या फिर बीमारी में उनका वजन काफी कम हो गया है। ऐसे में उनके एक साथी सिद्धार्ध नाथ सिंह ने उनसे कुर्ते के ढीले होने के बारे में पूछ ही लिया। फिर संबित ने राज खोला। संबित ने बताया कि उन्हें भी कुर्ता ढीला लगा था। इसपर उन्होंने जब अपने लॉन्ड्री वाले को बुलाकर कारण पूछा तो उसने संबित को बताया कि शायद उसने गलती से उन्हें लालू प्रसाद यादव का कुर्ता दे दिया है। इस बात को सुनकर सिद्धार्थ ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें अब लालू की तरह बोलना भी सीख लेना चाहिए।

संबित पात्रा बीजेपी के प्रमुख प्रवक्ताओं में से हैं। एक बार बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष से बीच बहस में कह दिया था कि इन्होंने भी तो टीवी चैनल में बड़े घपले किए हैं। मौका था गुजरात में आनंदीबेन पटेल के इस्तीफे के बाद विजय रुपानी को सीएम और नितिन पटेल को डिप्टी सीएम बनाए जाने पर हो रही बहस का। बहस का विषय था कि क्या सीएम बदलने से गुजरात में बीजेपी जीत सकेगी? गुजरात में अगले साल के अंत में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं। बहस के दौरान ही जब गुजारत में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठा तो संबित ने एक निजी टीवी चैनल का नाम लेते हुए कहा कि आशुतोष जी ने वहां कितना घपला किया है ये कौन नहीं जानता…अगर मैं वो बोलना शुरू कर दूं तो आप लोग उठ कर चले जाएंगे। संबित पात्रा ने बहस में ये भी कहा था कि “गुजरात के हीरो नरेंद्र मोदी और अमित शाह होंगे, गुजरात के हीरो अरविंद केजरीवाल या आशुतोष नहीं हो सकते।” पात्रा ने ये भी कहा कि गुजरात के सिंह, गुजरात के शेर नरेंद्र मोदी ही रहेंगे।

Read Also: बरखा दत्‍त और कांग्रेस की तारीफ करते आतंकी हाफिज सईद का VIDEO वायरल, बीजेपी प्रवक्‍ता ने साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App