ताज़ा खबर
 

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का तंज- कांग्रेस की सोच थोड़ी सी लिफ्ट करा दे,सद्बुद्धि उनको जरा गिफ्ट करा दे

दरअसल गणतंत्र दिवस पर अदनाम सामी को पद्मश्री पुरस्कार देने को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए थे जिसके बाद बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को निशाने पर लिया।

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।(फाइल फोटो)

दिल्ली चुनाव से ठीक पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। पात्रा ने कहा कि पैसे लेकर देश को बांटने का काम जो कांग्रेस पार्टी कर रही है ये कहीं न कहीं इस बात को स्पष्ट होता है कि कांग्रेस का हाथ, देश बांटने वालों के साथ ।कांग्रेस का हाथ, आगजनी वालों के साथ। कांग्रेस का हाथ, आतंकवादियों के साथ है।

दरअसल गणतंत्र दिवस पर अदनाम सामी को पद्मश्री पुरस्कार देने को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए थे जिसके बाद बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को निशाने पर लिया। संबित पात्रा ने कहा कि अदनान सामी की माता नौरीन खान भारतीय हैं और वो जम्मू से हैं। आज हम कांग्रेस से ये सवाल पूछना चाहते हैं कि क्या जम्मू कश्मीर की मुस्लिम महिलाओं के प्रति यही सम्मान है उनका कि जब उनके बच्चों को पद्मश्री दिया जाता है तो इनको परेशानी होती है।

पात्रा ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, PFI वही संगठन है जो प्रोफेसरों के हाथ काटता है, ये आगजनी और आतंकवाद को बढ़ावा देता है।सोनिया जी क्या ऐसे संगठन से पैसा लेकर आपकी पार्टी काम करती है?  ये वही सोनिया गांधी जी की पार्टी है, जिसने जाकिर नाइक से donation लिया था। ये पूरा दिखाया गया था और बाद में उन्होंने कहा था कि हमने वापस कर दिया।

संबित पात्रा ने कांग्रेस को लेकर चुटकीले अंदाज में निशाना बनाया। उन्होंने कहा- तेरी ऊंची शान है भगवन
मेरी अर्जी मान ले भगवन
तू है सब कुछ जानने वाला
मैं हूं तेरा मानने वाला
कैसे-कैसों को दिया है
ऐसे वैसों को दिया है
कांग्रेस की सोच थोड़ी सी लिफ्ट करा दे
सद्बुद्धी उनको जरा गिफ्ट करा दे

गौरतलब है कि पाकिस्तानी मूल के जाने माने गायक अदनान सामी को यह पुरस्कार मिलने को लेकर राजनीतिक पार्टियां इसका विरोध कर रही हैं। कांग्रेस ने अदनान को पद्म श्री दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा था कि अब भाजपा सरकार की चमचागिरी यह प्रतिष्ठित सम्मान दिए जाने का नया मानदंड बन गया है। जिसके बाद यह बवाल शुरु हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कोलकाता नगर निगम की साइट पर भारत के नक्शे में PoK नहीं है भारत का हिस्सा, मेयर बोले- हैक हो गई वेबसाइट
2 रमजान खान ने गो-सेवा को दिया ‘पद्मश्री’ का श्रेय, बेटे के BHU में संस्कृत पढ़ाने पर हुए विवाद से मिली थीं सुर्खियां
3 त्रिची में BJP नेता की बीच बाजार हत्या, धारदार हथियार से हमला कर भाग निकले बदमाश
ये पढ़ा क्या?
X