लाइव डिबेट में संबित पात्रा ने की माधवराव सिंधिया की मौत की बात तो कांग्रेस प्रवक्ता बोले- कानूनी नोटिस भेज दूंगा

राहुल गांधी ने लाइव डिबेट में छेड़ दी माधवराव सिंधिया की मौत की बात तो भड़क गए कांग्रेस प्रवक्ता। बोले- कानूनी कार्यवाही करूंगा।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा। फोटो- उनके ट्विटर हैंडल से

लखीमपुर की घटना में केंद्रीय मंत्री के बेटे की संलिप्तता के आरोप के बाद राजनीति चरम पर है। कांग्रेस केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा मांग रही है। एक चैनल पर बहस के दौरान संबित पात्रा कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले केवल तुष्टीकरण राजनीति करते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि कठुआ में भाजपा के मंत्री बलात्कारियों के समर्थन में खड़े थे। पवन खेड़ा ने कहा कि एक मंत्री प्रधानमंत्री को ब्लैकमेल कर रहा है और वह इस्तीफा नहीं ले पा रहे हैं।

पवन खेड़ा ने कहा, ‘मंत्री पुत्र की गाड़ी के नीचे किसान आकर मर गए, इसका दुख प्रधानमंत्री को नहीं है। उन्हें चिंता इस बात की है कि प्रियंका गांधी वहां क्यों चली गईं।किसानों के लिए आवाज क्यों उठा ली। मंत्री पुत्र पर प्रियंका गांधी ने आरोप क्यों लगा दिया। इतना ब्लैकमेल करने वाला प्रधानमंत्री हमने कभी नहीं देखा। एक गृह मंत्री प्रधानमंत्री को ब्लैकमेल कर रहा है। आखिर क्या राज हैं इन दोनों के पास जो कि ब्लैकमेल होते हैं।’

इसके बाद पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि योगी को दिल्ली बुलाया गया। कहा कि गया कि उन्हें पद से हटा दिया जाएगा लेकिन वह भी ब्लैकमेल करके वापस चले गए। पवन खेड़ा के कमेंट के बाद संबित पात्रा ने सीधा राहुल गांधी पर हमला करना शुरू किया। उन्होंने कहा, ‘एक हफ्ते पहले कपिल सिब्बल ने कुछ कह दिया तो राहुल गांधी के सेना उनके घर पर पत्थऱबाजी करने लगी। माधवराव सिंधिया और राजेश पायलट के साथ क्या किया, यह तो पूरा हिंदुस्तान जानता है। उनकी मौत कैसे हुई इसपर बहुत सारी चर्चाएं होती हैं।’

इस बीच पवनखेड़ा कहने लगे कि अभी इसी पर चर्चा होगी। उन्हें जवाब देते हुए पात्रा ने कहा कि ये इतना डर क्यों गए? आपका राहुल गांधी का सिक्का चल नहीं रहा, हम क्यों शर्माएं। खेड़ा ने कहा कि इन दोनों के परिवारों ने कभी कांग्रेस पर आरोप नहीं लगाया। ऐसे ही आ जाते हैं मुंह उठाकर कुछ भी बोल देते हैं। मैं लीगल नोटिस भेजूंगा। आपपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी अगर ऐसे बोले तो।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट