ताज़ा खबर
 

धोबी का कुत्ता न घर का, न घाट का- संबित पात्रा ने दिया क्या जवाब, सुनिए

संबित पात्रा ने कहा कि जो लोग देश के खिलाफ बोलते हैं, वो गद्दार होते हैं। ऐसे गद्दारों की फौज हिन्दुस्तान में है। जो बुजुर्ग गद्दार हैं वो चीन का गीत गाते हैं और जो जवान गद्दार हैं वो पाकिस्तान का गीत गाते हैं।

sambit patra , pulwama attack pakistan, congressभाजपा नेता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

पाकिस्तान में इमरान सरकार के मंत्री द्वारा यह स्वीकार किए जाने के बाद कि पुलवामा हमला पाकिस्तान ने कराया था, भारत में इसे लेकर राजनीति तेज हो गई है। एक टीवी कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ‘जो लोग देश के खिलाफ बोलते हैं वो गद्दार होते हैं। इस दौरान एक पैनलिस्ट ने संबित पात्रा को भी आड़े हाथों ले लिया।

रिपब्लिक भारत टीवी चैनल पर प्रसारित हुई एक टीवी डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि जो लोग देश के खिलाफ बोलते हैं, वो गद्दार होते हैं। ऐसे गद्दारों की फौज हिन्दुस्तान में है। जो बुजुर्ग गद्दार हैं वो चीन का गीत गाते हैं और जो जवान गद्दार हैं वो पाकिस्तान का गीत गाते हैं। इस पर डिबेट में मौजूद कम्यूनिस्ट नेता सुनीत चोपड़ा ने संबित पात्रा पर निशाना साधा और कहा कि ‘इस जवान ने सारी उम्र झूठ बोला है और दल-बदलू है। उसकी औकात नहीं है कि मैं उसके सामने बोलूं।’

चोपड़ा ने आगे कहा कि ‘धोबी का कुत्ता घर का ना घाट का।’ इसके जवाब में संबित पात्रा ने बताया कि “हाल ही में पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने स्वीकार किया कि पुलवामा हमला पाकिस्तान ने कराया। आप याद करिए यही कांग्रेस पार्टी थी, जिसके नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा था कि ये मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग है।”

“राहुल गांधी ने रणदीप सुरजेवाला से कहलवाया था कि यह तो होम ग्रोन टेरेरिज्म का मामला है। ये तो आतंकवाद का हमला ही नहीं मानते थे, ये तो मानते थे कि चुनाव जीतने के लिए भारत ने ही अपने 40 से अधिक जवानों की शहादत ले ली है!”

संबित पात्रा ने कहा कि “जब भारत ने पुलवामा हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक किया तो ये लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर भी विश्वास नहीं करते थे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लानत है तुम पर, जिहादियों के लिए चूं तक नहीं निकलती…संत पर आपा खो बैठे शिवसेना नेता, गर्मागर्म डिबेट में देखें आगे क्या हुआ
2 साध्वी प्रज्ञा भगवा पहनती थी, देशभक्त है इसलिए परमवीर ने जुल्म ढाया…अर्णब का आरोप, पैनलिस्ट का जबाव- हमें न समझाओ
3 प्रियंका का फोटो शेयर कर बोले दिग्विजय- इनमें इंदिरा की झलक दिखती है, लोग करने लगे ट्रोल
  यह पढ़ा क्या?
X