ताज़ा खबर
 

एक ‘SON’ है, जो कभी उदित नहीं हो सकता- ट्वीट कर कांग्रेसियों के निशाने पर आए BJP के संबित पात्रा, ट्रोल्स बोले- यहां हाफ पैंट फुल हुई, पर वहां दिमाग न हो पाया

पात्रा ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होने लिखा कि एक सन हैं, जो कभी उदित नहीं हो सकता। पात्रा ने जैसे ही यह ट्वीट किया कांग्रेसियों के उन्हें निशाने पर ले लिया और जमकर ट्रोल किया।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | July 5, 2020 5:24 PM
Sambit Patra,भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा अपने ट्वीट और बयान को लेकर विवादों में बने रहते हैं। रविवार को पात्रा ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होने लिखा कि एक सन हैं, जो कभी उदित नहीं हो सकता। पात्रा ने जैसे ही यह ट्वीट किया कांग्रेसियों के उन्हें निशाने पर ले लिया और जमकर ट्रोल किया।

दरअसल गुरु पूर्णिमा के अवसर पर राहुल गांधी ने लोगों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा ” तीन चीज़ें जो देर तक छिप नहीं सकतीं- सूर्य, चंद्रमा और सत्य। – गौतम बुद्ध, आप सभी को गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं।” इसपर पात्र ने लिखा “तीन चीज़ें जो देर तक छिप नहीं सकतीं- सूर्य, चंद्रमा और सत्य। तो क्या हुआ जो 70 साल लग गए ..मगर जब से सूर्य और चंद्र उदित हुए है ..हिंदुस्तान को आभास हुआ ..70 साल तक वो “असत्य” को “सत्य” सोच बैठे थे। एक “SUN” है जिसका उदित होना निश्चित है और एक “SON” है जो कभी उदित हो ही नहीं सकता।”

पात्रा के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक ने लिखा “यहां हाफ पैंट फुल हुई, पर वहां दिमाग न हो पाया।” एक ने लिखा “और एक डॉक्टर जो कभी डॉक्टर बन नहीं सका!” एक ने लिखा “लेकिन तुमने इतने दिनों तक गोबर से “कोहिनूर” बनाने का फार्मूला कैसे छिपाए रखा ?” एक ने लिखा “असल में फ़र्ज़ी डॉक्टर भारत को ग्रहण लग हुआ है । ये ग्रहण 2014 में लगा था जो कि अभी तक कष्ट दे रहा है देशवासियों को। पर ये भी जान लो राहु केतु कितने भी बलवान हों सूर्य की आभा को ढक नहीं सकते। तो ये जान लो कि वो सुबह अब आने की तैयारी में है।”

कांग्रेसियों के निशाने पर आने के बाद पात्रा ने एक और ट्वीट किया। इस बार उन्होने लिखा “मुझे समझ नहीं आ रहा ..जब मैंने किसी का नाम ही नहीं लिया …ये सारे कांग्रेसी मेरे इस ट्वीट के बाद मेरे पर क्यों हमला कर रहें है? Ohh ..भाई कांग्रेसियों भारतीय राजनीति के “विस्तारवादी” परिवार के अलावा भी “SON” होते है? दुनिया में एक ही “SON” नहीं है!! समझें??”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोविड-19: टेस्टिंग के मामले में विश्व में 138वें स्थान पर भारत, संक्रमण में रूस को छोड़ तीसरे नंबर पर पहुंचने के करीब
2 ‘जैसे काली नागिन के काटने से मौत होती है, वैसे ही सीतारमण के कारण लोग मर रहे’, टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के बोल
3 वरिष्ठ आरएसएस प्रचारक को यूनिवर्सिटी के रिसर्च कार्यक्रम में बनाया चीफ गेस्ट, शिक्षाविदों ने जतायी नाराजगी
IPL 2020 LIVE
X