ताज़ा खबर
 

कोई और नहीं बल्कि राहुल खुद ही खुद के लिए खतरा हैं, संबित पात्रा ने ओबामा की खबर के जरिये कांग्रेस नेता पर कसा तंज

बराक ओबामा की किताब में राहुल गांधी का जिक्र को लेकर संबित पात्रा ने एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल खुद राहुल गाँधी के लिए एक खतरा हैं।

sambit patra, rahul gandhi news, congress familyसंबित पात्रा का कहना है कि राहुल गांधी ने जिस पार्टी को हाथ लगाया वो डूब गई

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की किताब ‘अ प्रॉमिस्ड लैंड’ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी के जिक्र के बाद बीजेपी निशाना साधने में कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उनपर तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी खुद अपने लिए ही चुनौती बने हुए हैं। उनको और किसी से नहीं बल्कि खुद से ही खतरा है।

दरअसल ओबामा ने अपनी किताब में लिखा था कि सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री का पद इसलिए ऑफर किया क्योंकि उनसे राहुल गांधी को कोई खतरा नहीं था। इसपर चुटकी लेते हुए संबित पात्रा ने ट्वीट किया, ‘मेरा विश्वास है कि राहुल गांधी के अलावा उनके लिए कोई खतरा है ही नहीं। राहुल गांधी ने खुद ही राहुल गांधी को खत्म कर लिया है।’ सोशल मीडिया पर लोगों ने भी संबित पात्रा पर निशाना साधा। एक यूजर ने लिखा, कम से कम अमेरिका में कांग्रेस की बात तो हो रही है, बीजेपी की तो बात भी नहीं होती।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि जब देश में बेइज्जती कम होने लगती है तो राहुल विदेश में बेइज्जती करवा लेते हैं। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी कहा था कि बेवकूफियों के चर्चे अंतरराष्ट्रीय हो जाएं तो इतना ही कहा जा सकता है कि उनकी बेवकूफियों के चर्चे सबको मालूम हो गए हैं।


बराक ओबामा ने अपनी किताब में कहा था कि राहुल गांधी कम योग्यता वाले और नर्वस नेता हैं। उन्होंने राहुल गांधी को घबराया हुआ भी बताया था। उन्होंने किताब में लिखा, राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जिन्होंने खुद तो अपना कोर्स पूरा कर लिया है लेकिन फिर भी शिक्षक को प्रभावित करना चाहता है। उसमें महारत हासिल करने की योग्यता की कमी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिपब्लिक टीवी पर मरहम, मरहम, मरहम…क्यों करने लगे अर्नब गोस्वामी- जानिए
2 Augusta Westland Scam: सीए राजीव सक्सेना ने बताया- कैसे दी गई रिश्वत
3 अर्नब गोस्वामी के लिए आवाज उठाई, मेरी गिरफ्तारी पर चुप्पी- एडिटर्स गिल्ड पर आरोप लगा संपादक ने दिया इस्तीफा
यह पढ़ा क्या?
X