ताज़ा खबर
 

शोले की मौसी के अंदाज में संबित पात्रा ने पूछा राहुल गांधी की उपलब्धि, चुप होकर मुस्कुराने लगे कांग्रेस प्रवक्ता

शोले मूवी के सीन के बारे में बताते हुए संबित पात्रा ने कहा कि जय एक बार वीरू का रिश्ता लेकर मौसी के पास जाता है। मौसी पूछती हैं कि अरे जय बेटा बताओ तो लड़का किस खानदान से है क्या करता है।

टीवी डिबेट में बहस के दौरान संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर बोला हमला। फोटो- ट्टिटर, संबित

न्यूज़ चैनल पर हो रही एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रवक्ता से शोले की मौसी के अंदाज में उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी की आप तीन उपलब्धियां बता दें। उनके इस सवाल पर कांग्रेस प्रवक्ता चुप होकर मुस्कुराते दिखे। दरअसल आज तक चैनल पर एक लाइव डिबेट हो रही थी। जिसमें संबित पात्रा ने अपनी बात की शुरुआत करते हुए कहा कि आदरणीय संजय जी आपने कहा कि बड़े बाप के बेटे अनटाइटल्ड महसूस करते हैं इसलिए छोड़ कर चले जाते हैं।

उन्होंने शोले मूवी के सीन के बारे में बताते हुए कहा कि जय एक बार वीरू का रिश्ता लेकर मौसी के पास जाता है। मौसी पूछती हैं कि अरे जय बेटा बताओ तो लड़का किस खानदान से है क्या करता है? देखो मौसी जी सब कुछ तो अच्छा है लेकिन कभी-कभी कमा नहीं पाता है। मौसी ने पूछा कि क्यों नहीं कमा पाता है? जय बोलता है कि जिस दिन जुआ नहीं खेल पाता उस दिन नहीं कमाता है। मौसी ने कहा कि अरे जुआरी है। जय कहता है कि अरे नहीं जुआरी नहीं है। वह जिस दिन शराब पी लेता है उस दिन जुआ खेल लेता है। मौसी ने कहा शराब भी पीता है। जय ने कहा कि अरे शराबी तो बिल्कुल भी नहीं है बस कभी-कभी नाचने वाली भाभी के पास चला जाता है तो शराब पी लेता है। फिर तो मौसी बेहोश।

संबित पात्रा ने आगे कहा कि आज कांग्रेस के बड़े नेताओं का हाल ऐसा ही है। अब बेचारे को इस तरह जाकर मौसी से रिश्ता मांगना पड़ रहा है। संबित पात्रा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि राहुल गांधी की तीन उपलब्धियां बता दीजिए। संबित पात्रा ने इस डिबेट का एक हिस्सा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि बहुत पूछने के बाद भी। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी की तीन उपलब्धियां नहीं बता पायें । ग़ज़ब है। फिर चुनाव के बाद EVM पर दोष मढ़ते है। जिसके बाद लोगों ने उनकी इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया।

रवि अग्रवाल नाम की ट्विटर यूजर यूजर ने उनसे सवाल पूछते हुए लिखा कि संबित पात्रा तुम अपनी उपलब्धियां भी तो बताओ। तुमने आज तक क्या किया है? राहुल गांधी का नाम बार-बार लेने से तुम उनकी बराबरी नहीं कर पाओगे। यह वही लड़का है जिसने सबसे पहले प्रधानमंत्री की कमियों को पहचाना था और देश को आगाह किया था। वही हेमेंद्र मालवीय लिखते हैं कि आप तो वैक्सीन दो। फालतू पापा की तरह नौटंकी मत करो।

ओमकार नाम की ट्विटर यूजर ने कहा कि हम बताते है निडर योद्धा की उपलब्धियां, सादगी,सभ्यता,संस्कृति,राष्ट्रवाद एवं दूर दृष्टि, मोदीजी की उपलब्धता,अहंकार, यु टर्न, प्रोपेगेंडा,मनगढ़ंत कहानियां , चुनावी राष्ट्रवाद भारतीयों की बर्बादी और रोना! सर्वोत्तम ठहराना हो तो एक बार एनडीटीवी पर बैठकर मोदी जी डिबेट कर लें ।

Next Stories
1 मौके पर चौका मारने को तैयार टीएमसी, बंगाल में भाजपा को रोकने के लिए बना रही रणनीति
2 बिहारः मांझी जी का मन डोल रहा है, तो RJD का गेट खुला है, आ जाएं…HAM चीफ को लेकर बोले तेज प्रताप
3 घर-घर राशन योजना: केंद्र की आपत्ति पर मनीष सिसोदिया बोले, BJP ‘भारतीय झगड़ा पार्टी’ बन गई है
ये पढ़ा क्या?
X