ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा व गौरव वल्लभ में हुई जमकर तू-तड़ाक! देखें- क्यों एक-दूजे को बताने लगे ‘जोकर’

ऐंकर के दखल के बाद गौरव वल्लभ शांत हो गए। लेकिन संबित पात्रा लगातार हमलावर रहे। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जोकर कोलकाता कब आ रहा है। संबित ने उसके बाद भी इटली का नाम लेकर सोनिया राहुल पर कटाक्ष किया।

AajTak, TV Debate, BJP Sambit Patra, Congress Gaurav Vallabh, CAA Issueकांग्रेस नेता गौरव वल्लभ और बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटोः एजेंसी)

एक टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ के बीच जमकर तनातनी हुई। बीच में टोकने को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने संबित को जोकर बोला तो बीजेपी प्रवक्ता का कहना था कि राहुल गांधी सबसे बड़ा जोकर है। संबित का कहना था, आप नॉनस्टाप दूसरों के बीच में चिल्लाते हैं। तनातनी इतनी बढ़ी कि ऐंकर को दोनों को शांत कराने के लिए सामने आना पड़ा।

ऐंकर के दखल के बाद गौरव वल्लभ शांत हो गए। लेकिन संबित पात्रा लगातार हमलावर रहे। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जोकर कोलकाता कब आ रहा है। संबित ने उसके बाद भी इटली का नाम लेकर सोनिया राहुल पर कटाक्ष किया। शो के आखिर तक वह गौरव को ताना मारते रहे। उनका कहना था कि ये कांग्रेस के लोग बीच में बोलते हैं। अगर इनको टोका जाए तो ये गाली गलौच पर उतारू होने लग जाते हैं।

आजतक के शो हल्ला बोल में दरअसल बंगाल चुनाव को लेकर बहस चल रही थी। गौरव ने जैसे ही बोलना शुरू किया, संबित ने बीच में बोलना शुरू कर दिया। उसी दौरान तीखी बहस शुरू हो गई। गौरव वल्लभ से ऐंकर ने सवाल किया था कि कांग्रेस के बड़े नेता बंगाल में आकर चुनाव प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं? राहुल और दूसरे बड़े नेता बंगाल से दूरी क्यों बना रहे हैं। जबकि चुनाव पीक पर पहुंच चुका है।

गौरव वल्लभ ने कहा कि उनसे बीजेपी नेता रूपा गांगुली का दुख नहीं देखा जा रहा। रूपा कहती हैं कि हिंदू कहां जाएं। इस पर गौरव का सवाल था कि श्रीलंका और म्यामांर के हिंदू कहां जाएं। असम के नेता बदरुद्दीन अजमल के सवाल पर उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा कि आप लोग दो साल पहले उनके साथ खड़े थे। उनका समर्थन लेकर बीजेपी के एक नेता राज्यसभा तक पहुंचे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने ऐंकर को गुवाहाटी में आकर हल्ला बोल कार्क्रम आयोजित करने का आग्रह किया। असम को लेकर उनका कहना था कि बीजेपी यहां पर सीएए का जिक्र क्यों नहीं करती। असम आते ही बीजेपी के मुंह में दही क्यों जम जाता है। उनका कहना था कि बीजेपी सीएए को लेकर दोहरी राजनीति कर रही है। डिबेट में संघ के संगीत रागी और टीएमसी के रिजू दत्ता भी मौजूद रहे।

Next Stories
1 कोरोनाः जो माना जा रहा ‘सबसे खतरनाक वेरियंट’, उसी के 81% केस पंजाब में
2 WhatsApp पर पसंदीदा यूजर्स की अलग करें रिंगटोन, होली की शुभकामनाओं के लिए अपनाएं अलग Text फॉर्मेट
3 Reliance Jio, Airtel और Vi के ये हैं 56 दिन की वेलिडिटी वाले सस्ते प्लान, शुरुआती कीमत 399 रुपये
ये पढ़ा क्या?
X