scorecardresearch

मुस्लिमों एक हो जाओ, ये मदद का वक्त है…डकैती डाल एक-दूजे की जेबें न खाली करो- बोले SP सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क

सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा कि मरते दमतक अपनी कौम और भाइयों के लिए ही काम करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि हम इसी देश के हैं और इस देश में ही रहेंगे।

Shafiqur Rahman Barq, Smabhal SP MP
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का एक और बयान सामने आया है(फोटो सोर्स: ट्विटर/वीडियो ग्रैब)।

उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। उनका ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वो मुसलमानों से एक होने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो संभल की जामा मस्जिद का बताया जा रहा है। वीडियो में शफीकुर्रहमान कहते दिख रहे है कि मुसलमानों एक हो जाओ, इस समय मदद का वक्त है।

जानकारी के मुताबिक संभल की जामा मस्जिद में बीते शुक्रवार अलविदा जुमा की नमाज के दौरान सपा सांसद ने लोगों से कहा, “मुसलमानों एक हो जाओ, इस समय मदद का वक्त है। इस समय डकैती डालकर एक दूसरे की जेबों को खाली मत करो बल्कि एक दूसरे की मदद करो।” उन्होंने आगे कहा कि 70 साल की सियासत में हमने हमेशा ही अपने भाईयों के लिए काम किया है। हमने अपनी कौम के लिए काम किया है।

शफीकुर्रहमान ने कहा कि जब तक मरूंगा नहीं तब तक अपनी कौम और भाइयों के लिए ही काम करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि हम इसी देश के हैं और इस देश में ही रहेंगे। हम इस देश की सेवा करेंगे और इसे आगे ले जाने का काम करेंगे। वहीं सपा सांसद ने अपनी बात में नसीहत भी दी कि सभी लोग मिलकर शहर और मुल्क को बेहतर बनाए और भाइचारे के साथ में एकसाथ रहें।

बता दें कि सोशल मीडिया पर शफीकुर्रहमान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इससे पहले सपा सांसद ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा था। गौरतलब है कि पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि मुसलमानों के लिए सपा कोई काम नहीं कर रही है। वहीं योगी सरकार अपने हिसाब से काम कर रही है। एक वायरल वीडियो में वो कहते देखे गये थे कि यूपी में काम से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं।

दरअसल बर्क की मुस्लिम वोटरों के बीच अच्छी खासी पकड़ है। ऐसे में उनकी सपा से नाराजगी अखिलेश यादव के लिए परेशानी का सबब मानी जा रही है। बर्क कई बार संभल से लोकसभा के लिए चुन जा चुके हैं।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X