ताज़ा खबर
 

संसद के बाहर टूटती दिखी पार्टी की दीवार, गुरू- शिष्य की तरह मिले समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम और भाजपा सांसद साक्षी महाराज

एक दिन पहले कुछ ऐसी ही तस्वीर भाजपा की हेमा मालिनी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला की भी आई थी। बरसात हो रही थी। हेमा मालिनी छाता ताने हुई थीं। अब्दुल्ला भी उसके अंदर खड़े होकर बरसात से बच रहे थे।

Samajwadi Party, SP Patriarch, MP, Mulayam Singh Yadav, BJP MP, Sakshi Maharaj, Parliament House, Hema Malini, National conference, nc leader, farooq abdullah, share light moments, outside parliament, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiसपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और भाजपा सांसद एक दूसरे का हालचाल लेते हुए। (फोटोः अनिल शर्मा)

राजनीतिक दल रैली-सभाओं या संसद के भीतर एक-दूसरे की बखिया उधेड़ने में होड़ करते दिखते हैं, लेकिन संसद के बाहर या निजी कार्यक्रमों में अक्सर पार्टी की दीवार तोड़ देते हैं। संसद सत्र के दौरान संसद भवन के बाहर अक्सर ऐसे नजारे दिख जाते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर शुक्रवार 19 जुलाई को भी दिखी।

मुलायम सिंह यादव और भाजपा सांसद साक्षी महाराज की मुलाक़ात की तस्वीर। दोनों गुरू-शिष्य की तरह मिलते नजर आए। मुलायम अपनी गाड़ी में संसद से रवाना हो रहे थे। महाराज ने झुक कर उनका हाल पूछा। मुलायम ने उनके कंधे पर हाथ रखा तो साक्षी महाराज ने उनका हाथ थाम लिया। इंडियन एक्सप्रेस के फोटो जर्नलिस्ट अनिल शर्मा ने दोनों को कैमरे में कैद कर लिया।

एक दिन पहले कुछ ऐसी ही तस्वीर भाजपा की हेमा मालिनी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला की भी आई थी। बरसात हो रही थी। हेमा मालिनी छाता ताने हुई थीं। अब्दुल्ला भी उसके अंदर खड़े होकर बरसात से बच रहे थे। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही थी।

संसद के बाहर भाजपा सांसद हेमा मालिनी और नेशनल कॉन्फ्रेंस सांसद फारूक अब्दुल्ला। (फोटोःएएनआई)

बृहस्पतिवार को संसद में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला संसद पहुंचे। इस दौरान भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी संसद पहुंची थीं। दोनों सांसदों ने एक दूसरों को देखकर अभिवादन किया। हेमा मालिनी अपने हाथों में छाता लिए हुए थी। इस दौरान हल्की बारिश हो रही थी।

सदन के बाहर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक-दूसरे बातचीत करते हुए। तस्वीर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोती लाल वोरा भी हैं। (फोटोः पीटीआई)

वहीं अब्दुल्ला बारिश से बचने का प्रयास कर रहे थे। ऐसे में हेमा मालिनी ने फारूक अब्दुल्ला को छाता ऑफर किया। इससे पहले मथुरा से सांसद हेमा मालिनी संसद में झाडू़ लगाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। फारूक के बेटे उमर अब्दुल्ला ने भी उन्हें झाडू़ लगाने की स्किल में सुधार करने की नसीहत दे डाली थी। हालांकि, हेमा के छाता ऑफर कर मदद की पेशकश के बाद उमर ने स्माइली फेस और छाते पर पानी की बूंदे वाली इमोजी पोस्ट की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Weather Forecast Today: उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में 22 जुलाई के बाद होगी बारिश
2 संसद में प्रज्ञा ठाकुर ने उठाया जेल में मेडिकल सुविधाओं की कमी का मामला, बताया कैदियों की पिटाई और जेल का अपना अनुभव
3 पठानकोट में तैनात होगा सबसे खतरनाक लड़ाकू हेलिकॉप्टर अपाचे, हिंडन एअरबेस लाने की तैयारियां पूरी