ताज़ा खबर
 

यूपी: आजम खान का राज्‍यपाल पर फिर हमला, बोले- राज भवन को आरएसएस भवन बना रहे हैं राम नाइक

आजम खान ने कहा कि राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया गया है और यह लोकतांत्रिक नियमों को ठेस पहुंचाने और व्यवस्था उन्मूलन का प्रयास है। क्या वह (नाइक) आरएसएस के एजेंट हैं?

Author रामपुर | Updated: April 14, 2016 2:48 AM
समाजवादी पार्टी नेता आजम खान

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक पर बुधावर को एक बार फिर ताजा हमला करते हुए उन पर राजभवन को एक आरएसएस भवन में बदलने का करने का आरोप लगाया। आजम ने कहा कि ने कहा कि यह जानने के बावजूद कि अयोध्या मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, नाइक इस मुद्दे पर टिप्पणी कर रहे हैं और ‘अवमानना का एक मामला बना रहे हैं।’

Read Also: UP गवर्नर राम नाईक ने कहा- आजम खान संसदीय कार्य मंत्री लायक नहीं

साथ ही उन्होंने कहा कि राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया गया है और यह लोकतांत्रिक नियमों को ठेस पहुंचाने और व्यवस्था उन्मूलन का प्रयास है। क्या वह (नाइक) आरएसएस के एजेंट हैं?

Read Also: आजम खान ने कहा- जनाना सलवार पहनकर भागे रामदेव क्या सिर काटेंगे ?

सपा नेता ने साथ ही दावा किया कि राज्यपाल उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द करने के प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि राज्यपाल मेरी उत्तर प्रदेश विधानसभा की सदस्यता रद्द करने के सभी प्रयास कर रहे हैं लेकिन यह उन्हें संविधान द्वारा मिले उनके अधिकारों से परे है क्योंकि मुझे मतदाताओं के रिकार्ड वोट मिले हैं, जिसके चलते मैं विधायक हूं। राज्य विधानसभा में वह जो कुछ भी कहते हैं उसे लोगों की आवाज के तौर पर स्वीकार किया जाना चाहिए और राज्यपाल को उनके भाषणों में खामियां निकालना बंद करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories