ताज़ा खबर
 

यूपी: आजम खान का राज्‍यपाल पर फिर हमला, बोले- राज भवन को आरएसएस भवन बना रहे हैं राम नाइक

आजम खान ने कहा कि राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया गया है और यह लोकतांत्रिक नियमों को ठेस पहुंचाने और व्यवस्था उन्मूलन का प्रयास है। क्या वह (नाइक) आरएसएस के एजेंट हैं?

Author रामपुर | Updated: April 14, 2016 2:48 AM
Azam Khan, Daughter, PM Narendra Modi, BJP, Ram Shankar Katheria, Azam Khan controversial statementसमाजवादी पार्टी नेता आजम खान

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक पर बुधावर को एक बार फिर ताजा हमला करते हुए उन पर राजभवन को एक आरएसएस भवन में बदलने का करने का आरोप लगाया। आजम ने कहा कि ने कहा कि यह जानने के बावजूद कि अयोध्या मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, नाइक इस मुद्दे पर टिप्पणी कर रहे हैं और ‘अवमानना का एक मामला बना रहे हैं।’

Read Also: UP गवर्नर राम नाईक ने कहा- आजम खान संसदीय कार्य मंत्री लायक नहीं

साथ ही उन्होंने कहा कि राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया गया है और यह लोकतांत्रिक नियमों को ठेस पहुंचाने और व्यवस्था उन्मूलन का प्रयास है। क्या वह (नाइक) आरएसएस के एजेंट हैं?

Read Also: आजम खान ने कहा- जनाना सलवार पहनकर भागे रामदेव क्या सिर काटेंगे ?

सपा नेता ने साथ ही दावा किया कि राज्यपाल उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द करने के प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि राज्यपाल मेरी उत्तर प्रदेश विधानसभा की सदस्यता रद्द करने के सभी प्रयास कर रहे हैं लेकिन यह उन्हें संविधान द्वारा मिले उनके अधिकारों से परे है क्योंकि मुझे मतदाताओं के रिकार्ड वोट मिले हैं, जिसके चलते मैं विधायक हूं। राज्य विधानसभा में वह जो कुछ भी कहते हैं उसे लोगों की आवाज के तौर पर स्वीकार किया जाना चाहिए और राज्यपाल को उनके भाषणों में खामियां निकालना बंद करना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिक्षा की गुणवत्ता का सवाल
2 कोल्लम से कुंभ तक
3 बैंकों की गिरती सेहत
ये पढ़ा क्या...
X