सैम डिसूजा का दावा- किरण गोसावी की धोखेबाजी की जानकारी होने पर की SRK की मैनेजर पूजा ददलानी को पैसे वापस दिलाने में की मदद

आर्यन खान ड्रग्स केस में सैम डिसूजा ने कहा कि शुरुआत में शाहरुख की मैनेजर और गोसावी के बीच मुलाकात की जानकारी थी लेकिन इसके लिए पैसे लिए गए हैं, यह नहीं पता था।

KP Gosavi, Aryan khan

आर्यन खान ड्रग्स केस में पैसे के लेनदेन मामले में सैम डिसूजा उर्फ सेनविल स्टेनली डिसूजा ने बड़ा दावा किया है। बता दें कि सैम ने कहा कि उसे जब पता चला कि किरण गोसावी धोखेबाजी कर रहा है तो उसने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को पैसे वापस दिलवाने में मदद की। गौरतलब है कि सैम पर आरोप है कि उसने पूजा ददलानी और गोसावी के बीच ड्रग्स केस से आर्यन खान का नाम निकलवाने के लिए 25 करोड़ की डील करवाई थी।

इससे पहले सैम डिसूजा ने कहा था कि पंच गवाहों केपी गोसावी और प्रभाकर सेल ने पूजा ददलानी से 50 लाख रुपये टोकन मनी के रूप में लिए थे। उसने गोसावी और पूजा ददलानी के बीच मुलाकात करवाने में मदद की जिससे आर्यन खान की मदद हो सके।

सैम डिसूजा ने कहा कि इस वसूली में प्रभाकर सेल, केपी गोसावी और सुनील पाटिल कथित रूप से शामिल थे। उन्होंने कहा कि, शुरुआत में शाहरुख की मैनेजर और गोसावी के बीच मुलाकात की जानकारी थी लेकिन यह नहीं पता था कि पैसे लिए गए थे। वहीं रविवार को सैम डिसूजा ने कहा कि मुझे कथित डील से अलग जब आर्यन खान की गिरफ्तारी की जानकारी हुई तो मैंने गोसावी और पाटिल से पूजा ददलानी को पैसे वापस दिलाने में मदद की।

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में कथित रूप से हुई जबरन वसूली को लेकर सैम डिसूजा पर आरोप लगाया गया था कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और अन्य ने आर्यन खान को इस केस से बाहर रखने के लिए पैसे मांगे थे। फिलहाल इस केस की एनसीबी की विजिलेंस टीम और मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) मामले की जांच कर रही है।

पैसे वसूली को लेकर सैम डिसूजा ने कहा कि इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है, मैं केवल सुनील पाटिल को जानता था, जिन्होंने मुझे फोन किया और मुझे क्रूज पार्टी के बारे में जानकारी दी। वहीं इस मामले में सैम डिसूजा का नाम आने के बाद उनके वकील पंकज जाधव ने रविवार को कहा कि हम डिसूजा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग कर रहे हैं क्योंकि उनकी जान को खतरा है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जम्मू-कश्मीर: घट रहा बाढ़ का पानी, लाखों लोग को अब भी मदद की दरकार