ताज़ा खबर
 

सलमान खान को 5 साल की सजा: जोधपुर जेल में आसाराम होंगे सलमान के पड़ोसी, खाली कराए गए दो बैरक

Salman Khan Jail, Blackbuck Poaching Case Verdict: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर एक में रखा जाएगा।जबकि आसाराम इसी जेल के बैरक नंबर दो में बंद है। खबर है कि जोधपुर सेंट्रल जेल का बैरक नंबर एक और दो खाली करा लिया गया है।

जोधपुर सेंट्रल जेल में प्रवेश करते सलमान खान।

काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। अदालत ने उन पर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद पुलिस ने सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद कर दिया है। सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल में ही रखा जाएगा। इस जेल में सलमान खान के पड़ोसी होंगे यौन शोषण के आरोपी आसाराम। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर एक में रखा जाएगा। इसके अलावा राजस्थान के राजसमंद में पिछले साल दिसंबर में एक मुस्लिम शख्स की हत्या के आरोपी शंभूलाल रैगर भी इसी जेल में बंद है।

जबकि आसाराम इसी जेल के बैरक नंबर दो में बंद है। खबर है कि जोधपुर सेंट्रल जेल का बैरक नंबर एक और दो खाली करा लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बैरक में सलमान खान को रखा जाएगा, वहां की सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जेल के बाहर बड़ी संख्या में सलमान खान के फैन्स पहुंचे थे। बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इस साल जनवरी में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इस लिहाज से जोधपुर पुलिस सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सतर्क है। अगर सलमान कहते हैं कि वह अकेले रहना चाहते हैं जो जेल प्रशासन इस पर विचार कर सकता है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की जमानत के लिए उनके वकील सेशन कोर्ट में अर्जी लगा चुके हैं। इस पर अब शुक्रवार सुबह 10.30 बजे सुनवाई होगी। सलमान खान को आज रात जोधपुर सेंट्रल जेल में ही गुजारनी पड़ेगी। बता दें कि जोधपुर की एक अदालत ने गुरुवार (5 अप्रैल) को अभिनेता सलमान खान को वर्ष 1998 के काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिया है, जबकि इस मामले के अन्य चार आरोपी बॉलीवुड सितारों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया गया है। इस मामले की सुनवाई पिछले 19 सालों से चल रही थी और यहां की अदालत ने 28 मार्च को अंतिम बहस के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। अदालत ने 52 साल के सलमान खान को फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान कांकणी गांव के भगोदा की धाणी में दो काले हिरणों को मारने का दोषी पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App