ताज़ा खबर
 

रिपोर्ट: जेल में सलमान खान ने डीआईजी के बच्‍चों संग खिंचवाई सेल्‍फी, बैरक में कूलर, पीने को मिल रही सिगरेट

कुछ खबरों में ये भी कहा गया है कि सलमान खान जिस दिन जोधपुर जेल पहुंचे उस रात सलमान एयरकंडीशनर रुम में जेल के शीर्ष अधिकारियों के साथ आधी रात तक बैठे रहे थे। इस कमरे में टीवी की भी व्यवस्था थी।
सलमान खान (image source-PTI)

खबर आ रही है कि काले हिरण शिकार मामले में जेल की सजा काट रहे सलमान खान को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। सूत्रों के अनुसार, सलमान खान जिस बैरक में रह रहें है, उसमें स्पेशल एयर कूलर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि इस कूलर को जेल के एक शीर्ष अधिकारी के कमरे से शिफ्ट करके सलमान की बैरक में लगाया गया है। इसके साथ ही जोधपुर के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल और जोधपुर जेल के जेलर ने अपने परिवारों के साथ सलमान खान से मुलाकात की और इस दौरान अधिकारियों के बच्चों ने सलमान के साथ जमकर सेल्फी भी खिंचवाईं।

कुछ खबरों में ये भी कहा गया है कि सलमान खान जिस दिन जोधपुर जेल पहुंचे उस रात सलमान एयरकंडीशनर रुम में जेल के शीर्ष अधिकारियों के साथ आधी रात तक बैठे रहे थे। इस कमरे में टीवी की भी व्यवस्था थी। शुक्रवार को सलमान खान से जेल में मिलने वाले लोगों की लिस्ट भी काफी लंबी रही। सुबह जहां सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने सलमान खान से मुलाकात की, वहीं उनके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी सलमान से मिलने पहुंची। प्रीति के बाद सलमान की बहन अलवीरा और अर्पिता ने सलमान से मुलाकात की। दोपहर बाद सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी सलमान से मिलने जेल पहुंचे। जब शेरा से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह जेल में सलमान से मिलने आए थे और उन्होंने डीआईजी से भी बात की है। बता दें कि आम कैदी को इस तरह की कोई सुविधा नहीं दी जाती है।

जेल के अंदरुनी सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार को सलमान खान जेल में सिगरेट फूंकते भी दिखाई दिए थे। शाम में सलमान ने कई घंटे एक्ससाइज की। वहीं सलमान खान को जेल में मिल रही सुविधाओं पर बिश्नोई टाइगर फोर्स ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। बिश्नोई टाइगर फोर्स का कहना है कि अदालत को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए। बता दें कि सलमान खान काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं और उन्हें ट्रायल कोर्ट से 5 साल की सजा सुनायी गई है। शनिवार को जोधपुर की सेशन कोर्ट सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App