ताज़ा खबर
 

जेल में दबंग बन कर बैठे दिखे सलमान खान, तस्‍वीरों से उठे सरकारी दावे पर सवाल

Salman Khan Black buck Poaching Case Verdict: काले हिरण के शिकार मामले में पांच साल कैद की सजा पाने वाले अभिनेता सलमान खान की जोधपुर जेल से एक तस्वीर सामने आई है, जो काफी कुछ बयां कर रही है।

सलमान खान। (फोटो सोर्स- एएनआई)

1998 के काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा पाने वाले अभिनेता सलमान खान की जोधपुर जेल से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह एकदम दबंग स्टाइल में बॉस की तरह बैठे दिख रहे हैं। इससे पहले जेल के डीआईजी ने विक्रम सिंह ने मीडिया से कहा था कि सलमान खान को जेल में कोई खास सुविधा नहीं मिलेगी। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक जोधपुर जेल के डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा था कि सलमान खान को वही खाना दिया जाएगा, जो सभी कैदियों को दिया जाता है। सलामान खान की बाथरूम को लेकर की गई पहले की एक शिकायत पर डीआईजी ने कहा- ”यह हाई क्वॉलिटी वार्ड है और बाथरूम अच्छी क्वॉलिटी के हैं।” ऐसे में सलमान खान की इस ताजा तस्वीर से सरकारी दावे पर सवाल उठ रहे हैं।

तस्वीर में सलमान खान कुछ पुलिसवालों से घिरे बैठे दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सलमान खान को गुरुवार (5 अप्रैल) को काला हिरण के शिकार मामले में दोषी ठहराया गया है और उन्हें जोधपुर की अदालत ने पांच साल की सजा सुनाई है। इसी के साथ उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। सलमान के सह-आरोपियों में अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तबू, नीलम और सोनाली बेंद्रे के नाम शामिल थे, जिन्हें बरी कर दिया गया।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 15390 MRP ₹ 17990 -14%
    ₹0 Cashback

Salman Khan, Salman Khan in court, Salman Khan court, Salman Khan court pics, Salman Khan court photos, Salman Khan at jodhpur, Jodhpur Court, Jodhpur Court and salman, Jodhpur Court pics, Jodhpur Court photos, Shera, Shera pics, Shera photos, bodyguard, bodyguard of salman, salman bodyguard, bodyguard of salman khan, Black Shirt, Black Shirt of salman, salman in Black Shirt, photo gallery PHOTOS: काली शर्ट और काले चश्मे में कोर्ट पहुंचे सलमान, साए की तरह साथ रहे शेरा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के वकील ने उनकी जमानत की अर्जी सत्र अदालत में दे दी है, जिस पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे सुनवाई होगी। सलमान खान को जमानत मिलने तक समय सलाखों के पीछे ही गुजरना पड़ेगा। मीडिया खबरों से यह भी पता चल रहा है कि जेल में सलमान खान के पड़ोसी छात्रा से बलात्कार के दोषी आसाराम हैं। सलमान को जिस बैरक में रखा गया है, उसकी ठीक बगल वाली बैरक में आसाराम हैं। जेल में सलमान की सुरक्षा के लिए कड़े बंदोबस्त किए जाने की भी खबर है। मालूम हो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इसी वर्ष जनवरी में सलमान खान को जोधपुर में मारने की धमकी दी थी।

salman khan, salman khan verdict, salman khan case verdict, blackbuck poaching, blackbuck poaching case, blackbuck poaching case verdict, salman khan case, सलमान खान, काला हिरण अवैध शिकार मामले, काला हिरण मामले, salman kahn blackbuck poaching case, salman khan blackbuck poaching case verdict, salman khan case news, salman khan latest news, blackbuck poaching case 1998, blackbuck poaching case 1998 jodhpur PHOTOS: फैसले के वक्त भी साथ थीं सलमान की बहनें अर्पिता और अलवीरा, सजा मिलते ही रो पड़ीं

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी इसी जेल में सजा काट रहा है, इसे देखते हुए सलमान की सुरक्षा चाक चौबंद की गई है। इसी के साथ एक मुस्लिम शख्स की हत्या का आरोपी शंभूलाल रैगर भी इसी जेल में है। रैगर का एक वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। वीडियो में रैगर एक शख्स को जिंदा जलाता हुआ दिखाई दिया था। सलमान खान को जेल की बैरक नंबर एक में रखे जाने की खबर है। जेल के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। सलमान के जेल पहुंचने के बाद भारी तादात में जेल के बाहर उनके फैन्स पहुंच गए थे। इसी को देखते हुए जेल प्रशासन किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरतना चाहता है।

सलमान खान से जुड़ी सभी खबरें पढ़ें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App