ताज़ा खबर
 

Blackbuck Poaching Case: प्रत्‍यक्षदर्शी होने का दावा करने वाले शख्‍स ने कहा: तब्‍बू ने सलमान खान को कहा था- गोली मार दो

Salman Khan Black buck Poaching Case Verdict: प्रत्यक्षदर्शी ने न्यूज चैनल को बतलाया कि जब सलमान खान की गाड़ी हिरन के बिल्कुल करीब पहुंच गई तब अभिनेत्री तब्बू ने सलमान खान को कहा था हिरन को गोली मारने के लिए। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक उस वक्त तब्बू ने कहा था 'पास आ गया गोली मार दो'।

Blackbuck Poaching Case LIVE: गुरुवार को जोधपुर कोर्ट के बाहर सुपरस्टार सलमान खान। (फोटोः पीटीआई)

काला हिरन शिकार केस में सलमान खान पर जोधपुर कोर्ट का फैसला आ चुका है। अदालत ने सलमान खान को 5 साल की जेल की सजा सुनाई है। इस बीच न्यूज 18 के एक संवाददाता ने जोधपुर में इस घटना के उस प्रत्यक्षदर्शी से बातचीत की है जिसने कोर्ट में यह गवाही दी थी कि सलमान खान ने ही हिरन पर गोली चलाई थी। साल 1998 में हुई इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी रहे इस शख्स का कहना है कि उन्होंने अपनी आंखों से देखा था कि उस रात सलमान खान एवं अन्य कलाकार हिरन का पीछा कर रहे थे और फिर सलमान खान ने हिरन को गोली मार दी।

प्रत्यक्षदर्शी ने न्यूज चैनल को बतलाया कि जब सलमान खान की गाड़ी हिरन के बिल्कुल करीब पहुंच गई तब अभिनेत्री तब्बू ने सलमान खान को कहा था हिरन को गोली मारने के लिए। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक उस वक्त तब्बू ने कहा था ‘पास आ गया गोली मार दो’। इस केस के अहम गवाह रहे इस शख्स ने कहा है कि वो कोर्ट में अपनी गवाही दे चुके हैं। उन्होंने कहा है कि अदालत में उनका बयान लिखित तौर पर दर्ज है और आज भी वो अपने बयान पर कायम हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

सुनें क्या कहा प्रत्यक्षदर्शी ने –

आपको बता दें कि वर्ष 1998 में निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ है’ की शूटिंग के लिए अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, सलमान खान और तब्बू जोधपुर गए हुए थे। सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने यहां कांकाणी गांव में काले हिरन का अवैध शिकार किया। इसके अलावा अन्य कलाकारों पर सलमान खान को हिरन का शिकार करने के लिए उकसाने का आरोप था। करीब 20 साल पुराने इस मामले में अब जोधपुर की अदालत ने अपना फैसला सुना दिया है। जज देव कुमार खत्री ने सलमान खान को काले हिरन के शिकार का दोषी माना है। सलमान को 5 साल जेल की सजा सुनाई गई है और उनपर 10000रुपये का जुर्मान भी लगाया गया है। अदालत ने इस मामले में आरोपी अन्य सभी कलाकारों को बरी कर दिया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App