ताज़ा खबर
 

सलीम खान ने नवाज शरीफ को लिया आड़े हाथ, कहा- जिन लोगों ने आपका नाम रखा अगर वे आपका चरित्र जानते तो…

बॉलीवुड के पटकथा लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान ने जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के एक ठिकाने पर हुए हमले के दो दिन बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आज आड़े हाथ लिया।

सलीम खान और नवाज शरीफ

बॉलीवुड के पटकथा लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान ने जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के एक ठिकाने पर हुए हमले के दो दिन बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आज आड़े हाथ लिया। सलमान खान के पिता ने ट्वीट कर लिखा, ‘माफ करें जनाब शरीफ, जिन लोगों ने आपका नाम रखा, यदि वे आपका चरित्र जानते तो वे आपको बेनवाज शरीर नाम देते।’ खान ने आगे कहा, ‘एक बड़ी चूक हुई है। आप ने स्वयं स्वीकार किया है कि कोई आपकी नहीं सुनता हैं, फिर वह भले ही आपकी फौज हो, आपकी संसद हो या आपके लोग हो। मुझे हैरत है कि क्या आपका सम्मानित परिवार भी आपकी सुनता है। विडंबना है कि आप दुनिया भर में घूम घूमकर भारत की शिकायत कर रहे हैं। क्या कोई आपको सुन रहा है।’ इससे पहले बॉलीवुड की कई हस्तियां जैसे शाहरूख खान, रणदीप हुड्डा, रितेश देशमुख और मधुर भंडारकर हमले की पहले ही भर्त्सना कर चुके हैं।

उत्तरी कश्मीर के उरी शहर में रविवार (18 सितंबर) सुबह भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने एक बटालियन मुख्यालय पर हमला कर दिया था, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए और 19 अन्य घायल हुए थे। यह हमला हाल के वर्षों में सेना पर किए गए सबसे घातक हमलों में से एक था। हमले में शामिल चार आतंकियों को सेना ने मार गिराया था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रविवार सुबह करीब चार बजे हुए आतंकी हमले के साथ ही विस्फोटों की आवाज सुनाई दी और मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

Read Also: सलमान के पिता सलीम खान बोले- मुल्लाओं और मौलवियों ने इस्लाम को उलझा दिया है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App