ताज़ा खबर
 

अयोध्‍या पर नोंकझोंक: साक्षी महाराज ने की कपड़े उतारने की बात, कांग्रेस नेता का जवाब- महिलाओं का तो ख्‍याल कीजिए

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का कहना है कि अयोध्‍या में राम मंदिर बनकर रहेगा। उन्‍होंने कहा कि कोई भी व्‍यक्ति राम मंदिर बनने से रोक नहीं सकता।

Author नई दिल्‍ली | Updated: September 16, 2016 6:43 PM
भाजपा सांसद साक्षी महाराज का कहना है कि अयोध्‍या में राम मंदिर बनकर रहेगा।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का कहना है कि अयोध्‍या में राम मंदिर बनकर रहेगा। उन्‍होंने कहा कि कोई भी व्‍यक्ति राम मंदिर बनने से रोक नहीं सकता। न्‍यूज चैनल इंडिया टीवी के कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अयोध्‍या में राम मंदिर के मुद्दे की शुरुआत कांग्रेस ने की। उन्‍होंने कहा, ”कांग्रेस ने सबसे पहले मंदिर के दरवाजे खोले। मैं इसके लिए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को धन्‍यवाद देता हूं। बाबरी विध्‍वंस के बाद कल्‍याण सिंह ने मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था। ऐसा तब हुआ जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन आप हम पर दोष मढ़ते हैं।”

कार्यक्रम के दौरान मौजूद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि तत्‍कालीन कांग्रेस सरकार ने ऐसा कोर्ट के आदेश पर किया था। उन्‍होंने कहा, ”वहां पर मूर्ति रखने और ताला खुलवाने का काम कोर्ट के आदेश पर हुआ था। इसलिए ऐसा कहना कि सरकार ने किया है, गलत है। मेरे जैसा सफेद कपड़े पहनने वाला यह बात कहे तो उसे झूठ कहा जाएगा। लेकिन गेरुए कपड़े पहनने वाले महाराज ऐसा कहें तो उसे क्‍या कहा जाए।” इस पर साक्षी महाराज ने कहा, ”कांग्रेस शासन में ऐसा हुआ था।” इस पर प्रमोद तिवारी ने उन्‍हें टोका और कहा कि महाराज गेरुए कपड़े की हिफाजत करो।

साक्षी महाराज ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि राजीव गांधी ने शिलान्‍यास कराया था, ऐसा कौनसे कोर्ट के आदेश पर कराया था। कोई आदेश नहीं था। उन्‍होंने कहा, ”मैं अभी कपड़े उतार दूंगा आप इस बारे में कोर्ट का आदेश दिखा दीजिए। आप झूठ बोल रहे हैं और संन्‍यासियों पर आरोप लगा रहे हैं। जिस समय यह सब हुआ मैं अयोध्‍या में था। राजीव गांधी ने जिस समय शिलान्‍यास कराया उस समय कोर्ट का आदेश आ गया होता तो कुछ नहीं होता।” प्रमोद तिवारी ने कहा कि यहां पर कई महिलाएं बैठी हुई हैं तो कपड़े उतारने की बात मत करिए।

CM अखिलेश ने कहा- अब बीच के किसी आदमी को नहीं आने देंगे, जिस कुर्सी पर बैठा हूं, उसकी वजह से हो रहा झगड़ा

कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने कहा, ”हमारा नेता सबका साथ सबका विकास की बात करता है। लेकिन लोगों के पास मुद्दा नहीं है तो साक्षी महाराज के बयान, कपड़ों, मोदी का सूट आदि की बात करते रहते हैं।” उन्‍होंने कहा कि भाजपा गंगाजल की तरह पवित्र पार्टी है। उनकी पार्टी वोटों की राजनीति नहीं करती।

यूपी: और भड़की यादव परिवार में लगी आग, मुलायम ने अमर सिंह को फोन कर कहा- हद में रहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 92 हजार करोड़ रुपये का खाद्यान भारत में हर साल हो जाता है बर्बाद
2 कावेरी जल विवाद: तमिलनाडु में बंद, स्टालिन-कनिमोई सहित कई द्रमुक नेता हिरासत में
3 बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की ज़मानत के ख़िलाफ़ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर
ये पढ़ा क्या?
X