ताज़ा खबर
 

कांग्रेस ने ही सुभाष चंद्र बोस की हत्या कराई, भाजपा सांसद साक्षी महाराज का आरोप

सांसद साक्षी महराज ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस को समय से पहले काल के गाल में भेज दिया गया था।साथ ही साक्षी महराज ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने ही उनकी हत्या कराई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि नेताजी की लोकप्रियता इतनी थी कि पंडित नेहरू और महात्मा गाँधी तो उनके सामने कहीं टिकते ही नहीं थे।

sakshi maharaj , subhash chandra bose , bjp , mahatma gandhi , congressभाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद साक्षी महाराज। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर ऐसा ही एक बयान दिया है जिससे हंगामा खड़ा हो सकता है। सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की हत्या कांग्रेस ने ही करवायी है। साथ ही साक्षी महाराज ने यह भी कहा है कि पंडित नेहरु तो उनकी लोकप्रियता के सामने कहीं टिकते ही नहीं थे।

शनिवार को उन्नाव में एक कार्यक्रम में सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस को समय से पहले काल के गाल में भेज दिया गया था।साथ ही साक्षी महाराज ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने ही उनकी हत्या कराई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि नेताजी की लोकप्रियता इतनी थी कि पंडित नेहरू और महात्मा गाँधी तो उनके सामने कहीं टिकते ही नहीं थे। साक्षी महाराज ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस वह शख्सियत थे जिन्होंने नारा दिया कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अंग्रेज इतने सीधे नहीं थे कि मांगने से आजादी दे देते। हमने आजादी लहू के भाव से खरीदी थी ।

नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती को भारत सरकार ने पराक्रम दिवस के रूप में मनाया। 23 जनवरी को पराक्रम दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने भी गए थे। इस दौरान उनके साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद रहीं। हालाँकि विक्टोरिया मेमोरियल का यह कार्यक्रम भी उस समय विवादों की भेंट चढ़ गया जब ममता बनर्जी ने संबोधित करने से ही मना कर दिया। ममता अपने संबोधन के दौरान जय श्री राम के नारे लगने की वजह से काफी बिफर गयीं थी।

इससे पहले भी कई बार साक्षी महाराज विवादित बयान दे चुके हैं। अभी कुछ ही दिन पहले उन्होंने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। इसके अलावा वे अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ काफी जहरीले बयान दे चुके हैं। साक्षी महाराज ने एक बार कहा था कि देश में मदरसों और मस्जिदों के माध्यम से लव जिहाद का षडयंत्र चल रहा है। जिसपर काफी बवाल भी मचा था।

Next Stories
1 राहुल गांधी ने गढ़ी GDP की नई परिभाषा, बोले- मोदी जी ने यहां जबरदस्त विकास किया
2 बाइडेन की टीम में शामिल समीरा फाजिली का चचेरा भाई हो चुका है गिरफ्तार, PSA भी लगा
3 सुभाष जयंती: कोलकाता में गेट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को बांटे जा रहे थे सरकारी कार्यक्रम के पास, जय श्रीराम के नारे पर बीजेपी बंटी
आज का राशिफल
X