ताज़ा खबर
 

सबरंग: खबर कोना

शेखर कपूर ने कहा कि वह ‘सेंस एंड सेंसिबिलिटी’ की अभिनेत्री के साथ फिल्म में काम शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। 74 वर्षीय निर्देशक ने ट्वीट किया कि अद्भुत अभिनेत्री एम्मा थॉम्पसन के साथ आज पहली रिहर्सल हुई।

हिंदी सिनेमासैफ अली खान, शेखर कपूर और सलमान खान।

नेटफ्लिक्स की फिल्म साइन करने वाले हैं सैफ अली खान
अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि वह वर्तमान में नेटफ्लिक्स की एक फिल्म साइन करने के अंतिम चरण में हैं जिसकी पटकथा बहुत ही शानदार है। खान 2018 में नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स’ के साथ डिजिटल माध्यम में प्रवेश करने वाले मुख्यधारा के अग्रिम बॉलीवुड सितारों में से एक हैं। नई फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। खान ने कहा कि मैंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की एक फिल्म के लिए एक शानदार पटकथा सुनी है। मुझे फिल्म की पटकथा, उसका विचार और निर्देशक बहुत पसंद हैं। हम तारीख तय करने की कोशिश कर रहे हैं। हम लगभग इस पर फैसला करने ही वाले हैं।

50 वर्षीय अभिनेता की कई फिल्में अभी रिलीज के लिए कतार में हैं। उन्होंने हाल ही में ‘बंटी और बबली 2’ की शूटिंग पूरी, जिसमें रानी मुखर्जी भी हैं। इस फिल्म में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी हैं। इसके अलावा, खान फिलहाल, ‘भूत पुलिस’ के लिए अभिनेता अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रहे हैं। वह पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं।

शेखर कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए एम्मा थॉम्पसन के साथ तैयारी शुरू की
फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने घोषणा की कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें अकादमी पुरस्कार विजेता एम्मा थॉम्पसन अभिनय करेंगी। उन्होंने इससे पहले 2007 में आई केट ब्लैंचेट अभिनीत फिल्म ‘एलिजाबेथ : द गोल्डन एज’ का निर्देशन किया था। कपूर अब इस फिल्म के साथ लंबे समय के बाद वापसी करेंगे।

कपूर ने कहा कि वह ‘सेंस एंड सेंसिबिलिटी’ की अभिनेत्री के साथ फिल्म में काम शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। 74 वर्षीय निर्देशक ने ट्वीट किया कि अद्भुत अभिनेत्री एम्मा थॉम्पसन के साथ आज पहली रिहर्सल हुई। इसलिए अपनी अगली फिल्म में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। कपूर ने 1983 में प्रशंसित हिंदी फीचर फिल्म ‘मासूम’ से अपने निर्देशन करिअर की शुरुआत की थी और ब्लॉकबस्टर ‘मिस्टर इंडिया’ (1987) और 1994 में आई ‘बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

सोशल मीडिया: सलमान की घुड़सवारी पसंद आई
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का मौका भी ढूंढ़ लेते हैं। सलमान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है। इसमें अभिनेता घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान इस फोटो में बिना शर्ट के घुड़सवारी कर रहे हैं। प्रशंसकों को अभिनेता का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। अभिनेता के इस पोस्ट को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमारी याद आएगी: वी शांताराम- …और निर्माता ने अपनी बेटी को फिल्म से हटा दिया
2 रुपहला पर्दा: दिग्गजों की डुगडुगी
3 केंद्र का कदम: फिल्म निर्माताओं ने निराशा जताई, देखना है ओटीटी पर पहरा कितना होगा गहरा
यह पढ़ा क्या?
X