ताज़ा खबर
 

कत्लखानों के मामले में VHP की साध्वी प्राची को मिली बड़ी राहत

विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची को कल स्थानीय अदालत में समर्पण कर देने के बाद जमानत दे दी गयी।

Author बागपत | September 25, 2015 3:44 PM
Sadhvi Prachi, Bharat Mata Ki Jai, Indian Ocean, VHP, shani shingnapur, Sadhvi Prachi hate Speech, Sadhvi Prachi News, Sadhvi Prachi Latest Newsविश्व हिन्दू परिषद् की नेता साध्वी प्राची (फाइल फोटो)

विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची को कल स्थानीय अदालत में समर्पण कर देने के बाद जमानत दे दी गयी। मामला यांत्रिक कत्लखानों पर रोक लगाये जाने के लिए चार वर्ष पूर्व चलाये गये आंदोलन में जाम लगाने का था।

साध्वी प्राची ने गुरूवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में समर्पण कर दिया था जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गयी।

अधिवक्ता रामपाल नेहरा ने आज यहां बताया कि 12 मई 2011 को बड़ौत में जैन मुनि मैत्री प्रभु सागर यांत्रिक कत्लखानों के विरोध में आंदोलन चला रह थे और आंदोलन के दौरान दिल्ली यमनोत्री मार्ग पर जाम लगाया गया था। इसमें साध्वी प्राची भी शामिल थीं। इस मामले में बड़ौत थाने में साध्वी तथा कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

साध्वी इस मामले में जमानत पर थीं लेकिन कई तारीखों पर न आने के कारण अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था जिसके बाद कल उन्होंने अदालत में समर्पण कर दिया और उसके बाद अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बकरीद पर भारत ने दिया पाक को यह तोहफा, मां से मिलाएगा 5 साले से बिछड़े बेटे को…
2 अपनी ही बेटी को देह व्यापार में ढकेलने का दबाव बनाने वाले मां-बाप हिरासत में
3 गृह मंत्रालय ने बंद किया ग्रीनपीस का घरेलू बैंक खाता
IPL 2020 LIVE
X