ताज़ा खबर
 

योग का विरोध करने वाले चले जाएं पाकिस्तान: साध्वी प्राची

राम माधव का विवाद ठंडा भी नहीं पड़ पाया कि विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने नया विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि योग का विरोध करने वालों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए...

Author Published on: June 24, 2015 9:32 AM

राम माधव का विवाद ठंडा भी नहीं पड़ पाया कि विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने नया विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि योग का विरोध करने वालों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए और उन्हें इस देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है। ऑल इंडिया मुसलिम पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से योग का विरोध करने पर उनकी यह टिप्पणी आई।

साध्वी ने उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी को भी नहीं बख्शा और कहा कि विश्व का पहला अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाने के लिए राजपथ पर जो आयोजन किया गया था, वह किसी नेता की लड़की की शादी नहीं थी कि इसमें उन्हें न्योता भेजा जाता। उन्होंने कहा- मैं कई दिन से देख रही हूं कि वे (अंसारी) देश की भलाई के लिए कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।

योग को लेकर मुसलिम पर्सनल लॉ बोर्ड के विरोध के बारे में प्राची ने कहा कि उन्हें खुद को भारत की परंपराओं भारत की संस्कृति के साथ जोड़ना चाहिए। अगर उन्हें योग से एतराज है तो पाकिस्तान चले जाना चाहिए। इसका विरोध करने वाले लोगों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X