ताज़ा खबर
 

शाहरूख को साध्वी प्राची ने बताया पाकिस्तानी एजेंट तो हाफिज ने दिया पाक आने का न्योता

भाजपा के टिकट पर पुरकाजी विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी साध्वी ने कहा कि शाहरूख पाकिस्तानी एजेंट हैं। वह उनकी (पाकिस्तान) विचारधारा दर्शाते हैं। उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

मुंबई हमलों के गुनहगार हाफिज सईद ने शाहरूख खान को पाकिस्तान आने का न्योता दे दिया है।

भाजपा के टिकट पर पुरकाजी विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी साध्वी ने कहा कि शाहरूख पाकिस्तानी एजेंट हैं। वह उनकी (पाकिस्तान) विचारधारा दर्शाते हैं। उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

वहीं शाहरूख खान पर बीजेपी नेताओं के हमले के बाद मुंबई हमलों के गुनहगार हाफिज सईद ने शाहरूख खान को पाकिस्तान आने का न्योता दे दिया है। हाफिज ने ट्विटर पर लिखा कि भारत में अपने धर्म की वजह से परेशानी झेल रहे मुसलमान पाकिस्तान आ सकते हैं।

गौरतलब है कि विवादित हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने शाहरूख खान को पाकिस्तान का एजेंट बताया है और कहा है कि उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए। जबकि वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि शाहरूख की ‘आत्मा’ पाकिस्तान में है और वह ‘राष्ट्रविरोधी’ हैं। इन नेताओं के ये बयान बॉलीवुड सुपरस्टार के उस बयान के विरोध में आए हैं जिसमें उन्होंने देश में ‘चरम असहिष्णुता’ की बात कही थी।

साध्वी ने कहा, शाहरूख कहते हैं, देश में अशांति है। पाकिस्तान में उन्हे मुंह धोने को पानी भी नहीं मिलेगा। मुजफ्फरनगर अदालत परिसर में भाजपा के धरने पर पहुंची साध्वी ने ये बातें शाहरुख के बयान से जुड़े सवाल पर कहीं।

उधर, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शाहरूख हिंदुस्तान में रहते हैं लेकिन उनकी ‘आत्मा’ पाकिस्तान में है। उनकी फिल्में यहां करोड़ों कमाती हैं लेकिन वह सोचते हैं कि भारत असहिष्णु है। विजयवर्गीय कहा, यदि यह राष्ट्रविरोधी नहीं है तो क्या है। उन्होंने कहा, शाहरूख के असहिष्णुता वाले बयान से लगता है कि वह पाकिस्तान और भारत विरोधी बलों के साथ सुर मिला रहे हैं।

गौरतलब है कि शाहरूख ने अपने 50वें जन्मदिन पर शनिवार को देश में ‘चरम असहिष्णुता’ की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि रचनात्मकता और धर्म के प्रति असहिष्णुता देश को आहत करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App