ताज़ा खबर
 

साध्वी प्राची ने कहा: वाजपेयी के नेतृत्व में नहीं जीत पाएगी बीजेपी

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर हमला बोला और कहा कि

Author August 4, 2015 10:08 AM
वाजपेयी रहे अध्यक्ष तो यूपी में 50 सीटें भी नहीं जीतेंगे, सहारा देने को ही काटते हैं : साध्वी प्राची

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर हमला बोला और कहा कि वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनके नेतृत्व में पार्टी 50 सीटें भी हासिल नहीं कर पाएगी। प्राची ने कहा, “उन्हें (वाजपेयी) जो सहारा देता है, उसे ही वह काट देते हैं।”

साध्वी ने डॉ. वाजपेयी के गृह जनपद मेरठ में भी उनके खिलाफ जमकर आग उगली। बरेली में एक प्रदर्शन के दौरान पुलिस की पिटाई से घायल होने के बाद साध्वी का इलाज मेरठ मेडिकल कालेज के अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने कहा, “भाजपा लक्ष्मीकांत वाजपेयी के नेतृत्व में 2017 के विधानसभा चुनाव में 50 सीट भी नहीं जीत सकेगी।”

साध्वी प्राची ने कहा कि लक्ष्मीकांत वाजपेयी को जो सहारा देता है, वह उसे ही काटते हैं। वह उप्र में भाजपा का सत्यानाश करने में लगे हुए हैं।

साध्वी ने वर्ष 2012 में मुजफ्फरनगर की पुरकाजी सीट से भाजपा के टिकट पर कुमारी प्राची आर्या नाम से विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह महज पांच हजार वोट से हार गई थीं। उन्होंने कहा वह भाजपा से जुड़ी थीं और आगे भी जुड़ी रहेंगी।

साध्वी ने कहा, “यदि हिंदुत्व के मुद्दे पर उन पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है तो फिर योगी आदित्यनाथ व साध्वी निरंजन ज्योति पर क्यों नहीं, लेकिन इतनी हिम्मत लक्ष्मीकांत वाजपेयी में नहीं है। उन्हें महज हिंदुत्व के नाम पर वोट चाहिए, हिंदुओं की सुरक्षा नहीं।”

प्राची ने कहा कि वह जल्द ही डॉ़ लक्ष्मीकांत वाजपेयी का चिट्ठा खोलेंगी। इधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा़ वाजपेयी ने कहा, “साध्वी प्राची का पार्टी से कोई नाता नहीं है। फिर भी वह लगातार मेरे विरुद्ध बोल रही हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App