ताज़ा खबर
 

सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन के लिए पीएम से मिले सचिन तेंदुलकर, मोदी ने कहा-जो खेले, वही खिले

सचिन तेंदुलकर ने आज (19 मई) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सचिन तेंदुलकर ने मुलाकात की (source-twitter/sachin_rt)

सचिन तेंदुलकर ने आज (19 मई) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ के बारे में जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। सचिन ने पीएम के आवास पर नरेन्द्र मोदी से मुलाकात और उनके बाद ट्ववीट किया, ‘ माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मुलाकात की, और फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में बताया।’ सचिन ने दूसरे दूसरे ट्वीट में कहा, ‘शुक्रिया प्रधानमंत्री जी आपके प्रेरणादायक मैसेज के लिए, जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था।

बता दें कि सचिन ए बिलियन्स ड्रीम्स 26 मई को रिलीज होने वाली है। और सचिन तेंदुलकर इस फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं। इस फिल्म को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है और इसे जेम्स एरकाइन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रवि भागचंडका। हाल ही में इस फिल्म की टीम ने एंथम रिलीज किया है। जिसका टाइटल है- सचिन सचिन। सचिन के मुताबिक इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने के संघर्ष की कहानी है। सचिन ने इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया को बताया है कि इस फिल्म में उन्होंने दिखाया है कि कैसे वे अपनी पत्नी अंजलि से मिले, फिर किस तरह उनकी शादी हुई।

मास्टर ब्लास्टर कहते हैं कि इस फिल्म में उनकी जिंदगी की कामयाबियां ही शामिल नहीं है बल्कि उन घटनाओं को भी दिखाया गया है जब जीवन में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। सचिन कहते हैं कि इस फिल्म में सब कुछ है, जब मैं अपने करियर के निम्नत्तम बिंदू पर था तब मेरे दिमाग में क्या चल रहा था, मैंने इस बारे में भी फिल्म के डायरेक्टर को बताया है।सचिन के मुताबिक इस फिल्म को मुंबई के शिवाजी पार्क में शूट किया गया है और सचिन का कहना है कि इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ बातचीत की। अब सचिन के फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

क्रिकेट के बाद अब गायकी में हिट हुए सचिन तेंदुलकर; कुछ यूं छेड़ी 'क्रिकेट वाली बीट'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule