ताज़ा खबर
 

पंचतत्व में समाए गजेन्द्र, सचिन पायलट और अशोक गहलोत रहे मौजूद

पिछले दिनों बेमौसम बारिश और अतिवृष्टि के कारण फसल खराब होने से परेशान होकर कल दिल्ली में आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान फंदा लगा खुदकशी करने वाले नांगल झामरवाडा...
Author April 23, 2015 16:59 pm
मामले में जांच की जिम्मेदारी अपराध शाखा को सौंपी गयी है। (फ़ोटो-पीटीआई)

पिछले दिनों बेमौसम बारिश और अतिवृष्टि के कारण फसल खराब होने से परेशान होकर कल दिल्ली में आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान फंदा लगा खुदकशी करने वाले नांगल झामरवाडा के किसान गजेन्द्र सिंह कल्याणवत (42) की आज यहां अन्त्येष्टि कर दी गई।

दौसा पुलिस अधीक्षक अंशुमान भौमिया ने ‘‘पीटीआई भाषा’’ को बताया कि मृतक गजेन्द्र सिंह के परिवार में कल विवाह होने के कारण उनके परिजन गजेन्द्र सिंह का शव उसके पैतृक आवास पर नहीं ले जाकर किसी परिचित के घर पर लेकर गये थे।

गजेन्द्र सिंह के चाचा गोपाल सिंह कल रात ही गजेन्द्र सिंह का शव दिल्ली से लेकर अपने गांव पहुंच गये थे। उन्होंने कहा कि गजेन्द्र सिंह का पोस्टमार्टम कल दिल्ली में ही हो गया था।

भौमिया के अनुसार, अन्त्येष्टि के मौके पर राजस्थान सरकार के सामाजिक अधिकारिता मंत्री डॉ. अरुण चतुवेदी, भाजपा विधायक डॉ. अलका गुर्जर, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री सचिन पायलट, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री नमो नारायण मीना, जितेन्द्र सिंह एवं करणी सेना के नेता लोकेन्द्र सिंह कालवी, गजेन्द्र सिंह के परिजन समेत काफी तादाद में लोग मौजूद थे।

गौरतलब है कि गजेन्द्र सिंह ने कल दिल्ली में आप की जंतर मंतर में आयोजित रैली के दौरान पेड़ पर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App