ताज़ा खबर
 

सबरंग: खबर कोना

अभिनेत्री ने वरुण के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा है, ‘वरुण धवन बिगड़ैल हैं। शायरी चोर, कॉपी कैट। चिंता मत करो मेरे पास और भी कई ट्रिक्स हैं। मैं कवयित्री हूं- तुम यह भूल गए थे।' इस तरह सारा ने वरुण की खिंचाई की है और उनकी इस फोटो को लगभग 10 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

Author Updated: November 13, 2020 7:15 AM
अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सारा अली खान।

जब प्रशंसकों से घिरे रणवीर सिंह
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेता प्रशंसकों की भीड़ के बीच घिर जाते हैं। इसके बाद वो कार के ऊपर चढ़ जाते हैं और वहीं से प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। अभिनेता के इस वीडियो पर प्रशंसक खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। रणवीर को वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शूटिंग से लौट रहे होते हैं, तभी उनकी गाड़ी को देख प्रशंसक की भीड़ जमा हो जाती है।

प्रशंसकों को देख अभिनेता कार के ऊपर चढ़ जाते हैं, लेकिन फिर भी प्रशंसक ने उनको घेर लिया। अभिनेता ने इस दौरान प्रशंसकों को कोरोना विषाणु संक्रमण से सावधान रहने का भी इशारा किया। रणवीर के वीडियो को एक इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। अभिनेता के इस वीडियो पर प्रशंसक खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘83’ में नजर आने वाले हैं। 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे।

सारा ने वरुण को बताया शायरी ‘चोर’
सारा अली खान और वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का प्रचार कर रहे हैं। सारा ने फिल्म प्रमोशन के दौरान की वरुण धवन के साथ एक फोटो साझा की है और इसके साथ ही उन्होंने वरुण धवन को ‘चोर’ भी बता दिया है। सारा ने वरुण को ‘कॉपी कैट’ भी बताया है। इस तरह वरुण और सारा की यह फोटो तो वायरल हो ही रही है, इसके साथ ही उनका यह परिचय भी खूब पसंद किया जा रहा है।

अभिनेत्री ने वरुण के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा है, ‘वरुण धवन बिगड़ैल हैं। शायरी चोर, कॉपी कैट। चिंता मत करो मेरे पास और भी कई ट्रिक्स हैं। मैं कवयित्री हूं- तुम यह भूल गए थे।’ इस तरह सारा ने वरुण की खिंचाई की है और उनकी इस फोटो को लगभग 10 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

Next Stories
1 रुपहला पर्दा: दिग्गजों की डुगडुगी
2 वर्तमान और भविष्य: विदेश में सिनेमाघर बंद, हिंदी फिल्में फिर अटकीं
3 हमारी याद आएगी: वीणा- जिनकी खूबसूरती पर फिल्म निर्माता हुए थे दीवाने
ये पढ़ा क्या?
X