ताज़ा खबर
 

खबर कोना: गर्भावस्था पर अपने अनुभवों को लेकर किताब लिखेंगी करीना, 2021 में आएगी किताब

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर किताब का मुखपृष्ठ साझा करते हुए लिखा, ‘आज सभी भावी मांओ के लिए ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ की घोषणा करने के लिए सबसे अच्छा दिन है।

सबरंग खबर कोनाबॉलीवुड की हीरोइन करीना कपूर, शिखा तलसानिया और सोनाक्षी सिन्हा।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार गर्भवती हैं और वे गर्भावस्था को लेकर एक मार्गदर्शक किताब लिखने की तैयारी में हैं। प्रकाशक जगरनॉट ने रविवार को यह जानकारी दी। ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ नाम की यह किताब अगले साल प्रकाशित होगी। अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के चौथे जन्मदिन पर करीना ने यह घोषणा की। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर किताब का मुखपृष्ठ साझा करते हुए लिखा, ‘आज सभी भावी मांओ के लिए ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ की घोषणा करने के लिए सबसे अच्छा दिन है।

इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में लेकर आएंगे।’ 40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी।’

माता-पिता के साथ बचपन में थिएटर जाकर ही कॉमेडी सीखी : शिखा तलसानिया
अदाकारा शिखा तलसानिया का कहना है कि उन्हें बचपन में माता-पिता के साथ थिएटर जाकर कॉमेडी के गुर सीखने में मदद मिली। शिखा, अभिनेता टीकू तलसानिया और अभिनेत्री दीप्ति तलसानिया की बेटी हैं। शिखा ने ‘जूम एप’ पर दिए एक साक्षात्कार में कहा, ‘मेरे माता-पिता थिएटर कलाकार थे, इसलिए मैंने बचपन में बहुत थिएटर देखा है। हर रात मंच पर जादू बिखरने की उस कला को देख, मैं बहुत प्रभावित हुई। इससे मैंने दर्शकों के साथ नैर्सिगक, स्वभाविक रूप से जुड़ना सीखा।’

उन्होंने कहा, ‘रात दर्शक अलग होते थे। यह एक खास अनुभव था। मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता सहित सभी कलाकारों को देखकर ही मैंने कॉमेडी सीखी।’ शिखा जल्द ही वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी। यह 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की कहानी पर ही आधारित है। शिखा फिल्म में सारा अली खान की बहन के किरदार में नजर आएंगी।

सोशल मीडिया: सोनाक्षी ने एमेजन के लिए शूटिंग शुरू की
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को कहा कि उन्होंने एमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। इस सीरिज का निर्देशन फिल्मकार रीमा कागती कर रही हैं। बताया जाता है कि सीरीज का नाम फॉलेन है और इसकी शूटिंग कोरोना विषाणु की वजह से मार्च में लगाई गई पूर्णबंदी के कारण रुक गई थी।

इस सीरीज को इस साल के शुरू में आना था। सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर दक्षिण मुंबई में कार्यक्रम के सेट की एक झलक साझा की है। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, एमेजन प्राइम वीडियो की मेरी सीरीज के लिए मैंने आज शूटिंग शुरू की। लॉकडाउन के बाद आज सेट पर मेरा पहला दिन है। आपको बता नहीं सकती हूं कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं।

एक अन्य स्टोरी में सिन्हा ने अपनी वेनिटी वैन के अंदर का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनके टीम के साथी हैं। उन्होंने मास्क और दस्ताने पहने हुए हैं। उन्होंने कहा, हे मेरे भगवान, मैं सेट पर वापस आ गई हूं। फॉलेन में गुलशन देवय्या, विजय वर्मा और सोहन शाह भी हैं। इस सीरीज से सिन्हा डीजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमारी याद आएगी-सावित्री: हीरोइन के हस्ताक्षर से खुला शादीशुदा होने का राज
2 रुपहला पर्दा, दक्षिण भारतीय फिल्मजगत: इतना अनुशासित फिर भी महिलाएं असुरिक्षत
3 कल आज और कल-रीमेक में रमा बॉलीवुड: अगले साल आएंगी हिंदी की कई रीमेक फिल्में