ताज़ा खबर
 

प्रद्युम्‍न मर्डर केस: सीबीआई ने रयान इंटरनेशन स्‍कूल से 11वीं के स्‍टूडेंट को किया गिरफ्तार

8 सितंबर को सोहना क्षेत्र स्थित स्कूल के शौचालय में कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्‍न का शव मिला।

इसी रेयान स्कूल में 8 साल के प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। (File Photo)

रयान स्‍कूल मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है। न्‍यूज18 के अनुसार, सीबीआई ने 8 वर्षीय छात्र प्रद्युम्‍न की हत्‍या के मामले में स्‍कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र को गिरफ्तार किया है। चैनल के अनुसार, छात्र को आईपीसी की धारा 302 (हत्‍या) के तहत आरोपी बनाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, अब तक छात्र से 4-5 बार पूछताछ की जा चुकी है। जब चैनल ने प्रद्युम्‍न के पिता वरुण ठाकुर से संपर्क किया तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इस बात की जानकारी है, मगर किसी गिरफ्तारी की बात उन्‍होंने नहीं की। चैनल ने पहले खबर दी थी कि इस मामले में 18 नवंबर को सीबीआई की ओर से चार्जशीट दायर की जा सकती है।

मामले में गिरफ्तार किए गए छात्र के पिता ने एएनआई से कहा, ”उन्‍होंने मंगलवार रात को मेरे बेटे को गिरफ्तार किया। मेरे बेटे ने कोई क्राइम नहीं किया है, उसने माली और टीचर्स को खबर दी थी।”

HOT DEALS
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Lunar Grey
    ₹ 14999 MRP ₹ 29499 -49%
    ₹2300 Cashback

बता दें कि 8 सितंबर को सोहना क्षेत्र स्थित स्कूल के शौचालय में कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्‍न का शव मिला। छात्र का गला रेता हुआ था। बच्चा शुक्रवार सुबह करीब 8.15 बजे स्कूल आया था। आधे घंटे के बाद 8.45 बजे स्कूल प्रबंधन ने बच्चे के पिता को कॉल किया और हादसे की जानकारी दी। गुरुग्राम पुलिस ने 9 सितंबर को बस कंडक्टर अशोक को हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App