ताज़ा खबर
 

रुपहला पर्दा: दिग्गजों की डुगडुगी

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर मेकअप रूम से अपनी तस्वीर साझा की और लिखा कि वर्षों बाद सेट पर एक नई शुरुआत और फिल्मों के जादू के लिए वापस लौटी हूं। कपूर साहब से लेकर रणबीर तक सब हमेशा मेरे साथ रहे हैं। आप सभी का प्यार महसूस कर सकती हूं।

मलाइका अरोड़ा, नूसरत भरूचा और नीतू कपूर।

मलाइका अरोड़ा बिता रहीं छुट्टियां
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सक्रिय नजर आ रही हैं। इन दिनों मलाइका मैकलोड गंज में करीना कपूर, अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ छुट्टियां बिता रही हैं। वहां रहते हुए भी मलाइका अरोड़ा अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो साझा की है, जिसमें वह हॉट कप्पा एंजॉय करती हुईं नजर आ रही हैं। मलाइका की इस तस्वीर को अभिनेत्री करीना कपूर ने क्लिक किया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

नुसरत भरूचा और राजकुमार राव ने डीडीएलजे की तरह दिया पोज
नुसरत भरूचा और राजकुमार राव की फिल्म छलांग को दिवाली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है, इसी बीच फिल्म की अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने फिल्म के सह अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक रोमांटिक वीडियो साझा किया जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो साझा करते हुए लिखा- बड़े-बड़े देशों में ऐसे प्यारे-प्यारे वीडियो बनते रहते हैं।

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में जिस तरीके से काजोल सरसों के खेत में दौड़कर शाहरुख के गले लगती है। ठीक उसी तरह इस वीडियो में नुसरत भी दौड़कर आती हैं, राजकुमार राव के गले लग जाती हैं। वहीं राजकुमार राव बिल्कुल शाहरुख खान के पोज में बीच खेत में अपनी बाहें फैलाकर खड़े रहते हैं। दोनों का यह रोमांटिक सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है।

‘जुग जुग जियो’ से फिल्मों में नीतू कपूर की वापसी
अभिनेता वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत हास्य फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की सोमवार को चंडीगढ़ में शूटिंग शुरू हो गई। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि आप सभी के आशीर्वाद और प्यार से फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरू हो रही है। इस फिल्म से नीतू कपूर सात वर्ष बाद बड़े पर्दे पर फिर से लौट रही हैं।

सात वर्ष पहले वे फिल्म ‘बेशरम’ में अपने बेटे रणबीर कपूर और पति और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। नीतू कपूर (62) ने इंस्टाग्राम पर मेकअप रूम से अपनी तस्वीर साझा की और लिखा कि वर्षों बाद सेट पर एक नई शुरुआत और फिल्मों के जादू के लिए वापस लौटी हूं। कपूर साहब से लेकर रणबीर तक सब हमेशा मेरे साथ रहे हैं। आप सभी का प्यार महसूस कर सकती हूं। अब मैं खुद को संभाल सकती हूं। थोड़ा डर लग रहा है लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं।

अभिनेता अनिल कपूर ने भी नीतू कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर उनका हौसला बढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने लिखा कि सेट पर आपकी वापसी देखकर बहुत खुश हूं। हम सभी आपके साथ हैं और हमें पता है कि आप पर्दे पर फिर से तहलका मचा देंगी। मैं आपके साथ ‘जुग जुग जीयो’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केंद्र का कदम: फिल्म निर्माताओं ने निराशा जताई, देखना है ओटीटी पर पहरा कितना होगा गहरा
2 पाकिस्तान का नाम ले अर्नब ने तीन बार ठोकी अपनी छाती, जानिए क्या है पूरा मामला
3 बंगाल और केरल में राजनीतिक हत्याओं को नरभक्षिता बता बोले पैनलिस्ट- बेटों को मारकर मां को खून पिलाते हैं
यह पढ़ा क्या?
X