ताज़ा खबर
 

LJP में घमासान: चिराग पासवान ने अपने चचेरे भाई पर लगाए सेक्स स्कैंडल में शामिल होने के आरोप

चिराग की चिट्ठी के मुताबिक स्वाती नाम की एक महिला जो पहले एलजेपी से जुड़ी हुई थी। वह प्रिंस राज पर यौन शोषण का आरोप लगाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रही थी।

प्रिंस राज और चिराग पासवान (फोटो- फेसबुक-@PrinceRajPaswan.official · Politician)

लोक जनशक्ति पार्टी में विवाद बढ़ता जा रहा है। चिराग पासवान ने अपने चचेरे भाई और समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज पर सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया है। मंगलवार को दोपहर में ट्विटर पर एक चिट्ठी शेयर कर चिराग ने अपने चचेरे भाई प्रिंस राज से जुड़े एक मामले का जिक्र किया जिसमें एक महिला ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

चिराग की चिट्ठी के मुताबिक स्वाती नाम की एक महिला जो पहले एलजेपी से जुड़ी हुई थी। वह प्रिंस राज पर यौन शोषण का आरोप लगाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। चिराग ने इस मुद्दे पर पारस से सलाह मांगी थी लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया था। पूरे मामले पर प्रिंस राज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है। वह भी लोजपा के सांसद हैं और पारस खेमें में हैं। चिराग की तरफ से कहा गया है कि बड़ा भाई होने के नाते उन्होंने प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी ताकि झूठ और सच का पता चल सके और दोषी को दंड मिले।

गौरतलब है कि चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस की अगुवाई वाले दो धड़ों ने मंगलवार को पार्टी पर नियंत्रण के लिए कोशिशें तेज कर दीं, जहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पांच असंतुष्ट सांसदों को निष्कासित करने का दावा किया गया, वहीं पारस नीत गुट ने चिराग को पार्टी अध्यक्ष पद से हटा दिया।

अपने चाचा पारस द्वारा पांच सांसदों की मदद से लोकसभा में पार्टी के नेता पद से हटाये जाने के बाद पहली प्रतिक्रिया में चिराग पासवान ने पार्टी की तुलना एक मां से करते हुए कहा कि इसके साथ ‘‘विश्वासघात’’ नहीं किया जाना चाहिए।

चिराग के पिता और लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान के निधन के महज आठ महीने बाद पार्टी में विभाजन के संकेतों के बीच दोनों धड़े पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं और दोनों ही खुद को पार्टी का कर्ताधर्ता दर्शाने का प्रयास भी कर रहे हैं

Next Stories
1 देश के 256 जिलों में बदल गए गोल्‍ड ज्‍वेलरी खरीदने और बेचने के नियम, जानिए क्‍या हुआ बदलाव
2 भाजपा सांसद का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- पुलवामा याद है, गलवान भूल गए क्योंकि कोई आया नहीं, कोई गया नहीं
3 नहीं मानी सरकार की गाइडलाइन तो ट्विटर पर होगी बड़ी कार्रवाई, नहीं रह जाएगा इंटरमीडियरी प्लेटफॉर्म
आज का राशिफल
X