ताज़ा खबर
 

लंदन में PM मोदी की तरह रैली करेंगे मोहन भागवत, हॉलीवुड स्‍टार लियानार्डो डी केप्रियो भी होंगे शामिल?

आरएसएस अगले महीने लंदन में अपनी विदेश शाखा हिंदू स्‍वयंसेवक संघ का 50वां स्‍थापना दिवस मनाएगी।

आरएसएस के लंदन में होने वाले कार्यक्रम में हॉलीवुड स्‍टार लियानार्डो डी केप्रियो शामिल हो सकते हैं।

आरएसएस के लंदन में होने वाले कार्यक्रम में हॉलीवुड स्‍टार लियानार्डो डी केप्रियो शामिल हो सकते हैं। साथ ही बिजनेसमैन रिचर्ड ब्रेंसन भी शिरकत कर सकते हैं। आरएसएस अगले महीने लंदन में अपनी विदेश शाखा हिंदू स्‍वयंसेवक संघ का 50वां स्‍थापना दिवस मनाएगी। हालांकि इस कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल होंगे, इस पर अभी आधिकारिक बयान का इंतजार है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत तो इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

FTII अध्यक्ष गजेन्द्र चौहान ने की संघ प्रमुख से मुलाकात, मोहन भागवत को बताया ‘पिता तुल्य’ 

रिपोर्ट के अनुसार 29 से 31 जुलाई तक लंदन के हर्टफॉर्डशायर काउंटी शो ग्राउंड में यह कार्यक्रम होगा। इसे संस्‍कृति महाशिविर का नाम दिया गया है। लियोनार्डो डी केप्रियो को उनके शाकाहारी होने और गायों की सुरक्षा को लेकर कदम उठाने के चलते शामिल किया जा सकता है। 31 जुलाई को मोहन भागवत भारतीयों को संबोधित कर सकते हैं। आरएसएस का अनुमान है कि लगभग 10 हजार लोग इस दौरान मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम को पीएम मोदी के न्‍यूयॉर्क में मेडिसन स्‍कवायर गार्डन में 2014 में दिए गए भाषण की तरह तैयार किया जाएगा।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback
RSS, Mohan Bhagwat, Leonardo DiCaprio, Hindu Swayamsevak Sangh, Richard Branson, Madison Square Garden, mohan bhagwat britain, RSS show in london, RSS news, mohan bhagwat news लियोनार्डो ने इसी साल ऑस्‍कर पुरस्‍कार जीता है। वे शाकाहारी हैं।

आरएसएस के अनुसार मोहन भागवत छह दिन के लिए ब्रिेटेन जाएंगे। इस दौरान उनके साथ महासचिव दत्‍तात्रेय होसबोले भी होंगे। भागवत की यह दूसरी ब्रिटेन यात्रा होगी। आरएसएस की विदेश शाखा 30 देशों में मौजूद है।

सलमान के पिता सलीम खान भी टि्वटर पर आए, भागवत की तारीफ कर लिखा- भारत माता की जय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App