ताज़ा खबर
 

साध्वी प्रज्ञा के परफॉर्मेन्स से RSS निराश, 54 दिन के बजट सत्र में नहीं पूछे एक भी सवाल, संघ भेजेगी नए सलाहकार

साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा सत्र के दौरान ना ही प्रश्नकाल के दौरान उन्होंने कोई सवाल किया ना ही शून्यकाल के दौरान उन्होंने अपने क्षेत्र से संबंधित कोई भी समस्या नहीं उठाई।

Author नई दिल्ली | Updated: August 17, 2019 7:40 PM
संसद के सत्र में पहली बार लोकसभा सीट जीतकर संसद पहुंचे कई सांसदों को प्रदर्शन काफी अच्छा रहा लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में एक भी सवाल नहीं पूछा। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा प्रदर्शन से राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस ) नाखुश है। हाल ही में खत्म हुए 54 दिनों के लोकसभा सत्र में साध्वी प्रज्ञा ने एक भी सवाल नहीं पूछे जिसके बाद और पार्टी की उम्मीदों पर वह खरी नहीं उतर पाईं जिसके बाद संघ उनके लिए नए सलाहकारों की टीम भेजने की तैयारी में है।

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा सत्र के दौरान ना ही प्रश्नकाल के दौरान उन्होंने कोई सवाल किया ना ही शून्यकाल के दौरान उन्होंने अपने क्षेत्र से संबंधित कोई भी समस्या नहीं उठाई। अब साध्वी प्रज्ञा की इस गलती को सुधारने के लिए संघ ने नया प्लान बनाया है। दरअसल संघ अब उनके निकट रह रहे लोगों को हाटकर सलाहकारों की नई टीम भेजने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि संघ के लोग ही प्रज्ञा के आस-पास रहेंगे और वह उन्हें सही राय देंगे।

संसद के सत्र में पहली बार लोकसभा सीट जीतकर संसद पहुंचे कई सांसदों को प्रदर्शन काफी अच्छा रहा लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में एक भी सवाल नहीं पूछा। वहीं शून्यकाल के दौरान उन्होंने संसद में केवल चार मुद्दे ही उठाए। हाल ही में समाप्त हुए संसद सत्र शून्यकाल के दौरान उन्होंने संसद परिसर में कुछ लोगों के सिगरेट पीने का मुद्दा उठाया था लेकिन इस बात पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने साध्वी प्रज्ञा को फटकार लगाई और कहा कि सदन में लोगों से जुड़े गंभीर मुद्दे उठाएं।

ऐसे मुद्दों पर सदन में चर्चा ना करें। इस तरह की शिकायत व्यक्तिगत तौर पर बताने के लिए कहा।द प्रिंट में छपी खबर के अनुसार संघ साध्वी प्रज्ञा से काफी नाराज है। संघ चाहता है कि साध्वी भोपाल से जुड़े मुद्दे उठाएं और वहां रह रहे लोगों के मुद्दों पर चर्चा करें और मंत्रियों को भोपाल के मुद्दों से अवगत कराएं। इसी कड़ी में संघ ने इस काम के लिए कुछ लोगों को साध्वी प्रज्ञा के साथ लगाया है। खबरों के अनुसार अभी साध्वी प्रज्ञा की बड़ी बहन उपमा और एक सहयोगी कल्पना ही साध्वी की मदद कर रही हैं। कल्पना दिल्ली और भोपाल हर समय साध्वी के साथ रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ज्यादा जोश दिखाने के चक्कर में पाकिस्तानी रेंजर ने करा ली फजीहत! वायरल हो रहा अटारी-वाघा बॉर्डर का यह VIDEO
2 जिस बैंक में CM की पत्नी हैं अधिकारी, उसमें अकाउंट ट्रांसफर कराने के आरोप; हाईकोर्ट पहुंचा मामला
3 सीजफायर उल्लंघन: बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, गांवों और चौकियों को बनाया निशाना, भारतीय सैनिक शहीद