ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी को भगवान का तोहफा बताने से RSS नाराज, कहा- व्‍यक्ति पूजा को न दें बढ़ावा

आरएसएस नेताओं ने कहा कि भाजपा नेतृत्‍व को व्‍यक्ति विशेष की पूजा को बढ़ावा नहीं देना चाहिए, क्‍योंकि संगठन ही सर्वोपरि हैं।
Author नई दिल्‍ली | March 23, 2016 13:28 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

भाजपा नेताओं के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत केलिए भगवान का तोहफा बताने के बयान से राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ नाराज है। संघ ने इस संबंध में नाखुशी जाहिर भी कर दी है। सूत्रों के अनुसार मंगलवार को भाजपा नेताओं के साथ बैठक में आरएसएस ने अपने रूख से अवगत करा दिया। यह बैठक राजस्‍थान के नागौर में आरएसएस की प्रतिनिधि सभा के दौरान लिए गए निर्णयों की जानकारी देने के लिए बुलाई गई थी।

बैठक के दौरान आरएसएस नेताओं ने भाजपा से कहा कि वे राष्‍ट्रवाद के मुद्दे पर वर्तमान रूख बरकरार रखे। लेकिन विकास का साथ भी न छोड़ें। बैठक में अध्‍यक्ष अमित शाह सहित कई आला नेता मौजूद थे। सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू के पीएम मोदी को देश के लिए भगवान का तोहफा बताने पर नाखुशी जाहिर की। आरएसएस नेताओं ने कहा कि भाजपा नेतृत्‍व को व्‍यक्ति विशेष की पूजा को बढ़ावा नहीं देना चाहिए, क्‍योंकि संगठन ही सर्वोपरि हैं।

Read Alsoपीएम मोदी और उनके मंत्रियों ने विदेश यात्राओं पर 2015-16 में खर्च कर दिए 567 करोड़

बता दें कि रविवार को भाजपा की नेशनल एग्‍जीक्‍यूटिव की बैठक में वैंकेया नायडू ने कहा था कि पीएम मोदी देश के लिए भगवान का उपहार है। वे गरीबों के मसीहा हैं। उनके कारण ही आज देश को पहचान और सम्‍मान मिल रहा है।

Read Alsoगरीबों का मसीहा और भारत को भगवान की देन हैं पीएम मोदीः नायडू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.