ताज़ा खबर
 

नवजोत सिद्धू को राज्‍यसभा भेजने के फैसले से पत्‍नी नाराज, बोलीं- उन्‍हें किया जा रहा पंजाब से दूर

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू को राज्यसभा सदस्य मनोनीत किए जाने के फैसले पर उनकी पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू ने नाखुशी जताई है।

Navjot Singh Sidhu, Navjot Kaur Sidhu, Rajya Sabha, Akali Dal, punjab election, rajya sabha seat, bjp punjab, punjab bjp, Bharatiya Janata Partyबीजेपी विधायक नवजोत कौर सिद्धू

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू को राज्यसभा सदस्य मनोनीत किए जाने के फैसले पर उनकी पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू ने नाखुशी जताई है। मुख्य संसदीय सचिव और अमृतसर से पूर्व विधायक नवजोत कौर का मानना है कि पंजाब की राजनीति से दूर रखने के लिए उनके पति को राज्‍यसभा भेजा गया है। उन्‍होंने कहा कि सिद्धू हमेशा पंजाब के लिए काम करना चाहते हैं और लेकिन राज्‍यसभा जाने के बाद वह पंजाब से दूर हो जाएंगे। नवजोत ने कहा कि सिद्धू ने कभी पार्टी से कुछ भी नहीं मांगा।


नवजोत कौर ने सिद्धू को राज्‍यसभा भेजे जाने के साथ ही अकाली दल के साथ गठबंधन पर भी सवाल उठाए। उन्‍होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन को बनाए रखने के लिए सरकार ने पहले ही उन्हें पंजाब से बाहर भेजने का फैसला कर लिया है। नवजोत कौर ने कहा, ‘मैं पहले ही बता चुकी हूं कि हम अकाली दल के साथ चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन 2017 का मुकाबला करने मैदान में जरूर उतरेंगे, किसके साथ, ये तो वक्त ही बताएगा।’

Read Alsoपंजाब: AAP में शामिल हुए कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्‍गी, नवजोत सिंह सिद्धू को भी दिया न्‍योता

1 अप्रैल को आई थी इस्‍तीफे की खबर

नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्‍नी का पार्टी नेतृत्‍व के साथ टकराव चल रहा है। 1 अप्रैल को तो नवजोत कौर के इस्‍तीफे तक की खबर आ गई थी। एक चैनल ने उनके पीए के हवाले से दावा किया था कि नवजोत कौर ने सचमुच इस्‍तीफा दे दिया है और यह कोई अप्रैल फूल नहीं है। हालांकि, बाद में वह इस बात से पलट गई थीं।

Read AlsoBJP छोड़ AAP के सीएम कैंडिडेट बनना चाहते हैं नवजोत सिद्धू? पत्‍नी ने की केजरीवाल से मुलाकात, पर नहीं बनी बात

Read Also: जानें, राज्यसभा पहुंचने वाले बॉक्सर, क्रिकेटर, अर्थशास्त्री और पत्रकार के बारे में खास FACTS 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कनाडा ने लगाया अमरिंदर की जनसभा पर प्रतिबंध
2 चंडीगढ़: डिस्को में शॉर्ट स्कर्ट्स पहनने पर लगी रोक: रिपोर्ट
3 पाक जेल में मारे गए किरपाल सिंह का शव पहुंचा भारत, फूट-फूट कर रोई बहन
ये पढ़ा क्या?
X