ताज़ा खबर
 

‘जिंदगी बचाने, कोरोना नचाने को वैक्सीन जरूरी’, बोले केंद्रीय मंत्री अठावले; कॉमेडियन से तुलना करा लोग बोले- BJP ने मनोरंजन को रखा है

PM द्वारा वैक्सीन लगवाने पर अठावले बोले, "नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन ले ली है। ऐसा कर उन्होंने कोरोना का सामना करने की ताकत दिखाई है। साथ ही देश को आदर्श दिया है कि जीना है तो वैक्सीन लेनी चाहिए।"

ramdas athawale, bjp, coronavirusकेंद्रीय मंत्री रामदास अठावले। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः जसबीर मल्ही)

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि जिंदगी बचाने और कोरोना वायरस संक्रमण को ‘नचाने’ के लिए वैक्सीन जरूरी है। RPI नेता की यह टिप्पणी कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत के बाद आई है, जिसमें सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली खुराक सोमवार को ली।

PM द्वारा वैक्सीन लगवाने पर अठावले बोले, “नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन ले ली है। ऐसा कर उन्होंने कोरोना का सामना करने की ताकत दिखाई है। साथ ही देश को आदर्श दिया है कि जीना है तो वैक्सीन लेनी चाहिए। पीएम ने जो वैक्सीन लगवाई है, उसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।” सामाजिक न्याय और आधिकारिता राज्यमंत्री ने आगे बताया, “मेरी लोगों से अपील है कि वे कोरोना टीका लें…अपनी जिंदगी को बचाने के लिए और कोरोना को नचाने के लिए।”

अठावले ने यह भी कहा कि वह परिवार के साथ पैसे देकर ही वैक्सीन लगवाएंगे। वह इसे मुफ्त में नहीं लेंगे। वैसे, आरपीआई अध्यक्ष के इस बयान (कोरोना को नचाने से जुड़े) से समझा जा सकता है कि उन्होंने कोरोना को सबक सिखाने या हराने के संदर्भ में यह बात कही। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनकी इसी टिप्पणी को लेकर कई लोगों ने उनका मजाक बनाया और केंद्र में सत्तारूढ़ BJP को भी निशाना पर लिया।

@RijwanA32179136 के हैंडल से कहा गया, “बीजेपी ने इन्हें मनोरंजन करने के लिए रखा है।” @AlokMee76947668 बोले- क्या ये नेता सिर्फ मनोरजंन के लिए हैं? मतलब कुछ भी बोल दो…आम लोगों के टैक्स पर मजे करते हैं और काम के नाम पर ऊटपटांग बयानबाजी करते रहते हैं।

इसी बीच, @Santosh_Xubba नाम के यूजर ने अठावले का एक पुराना बयान भी याद दिलाया जिसमें उन्होंने चीनी लोगों के सामने ही नारा दिया था- गो कोरोना गो। इस यूजर ने लिखा, “मंत्री के ‘गो कोरोना गो’ मंत्र का क्या हुआ?” @AmanINC_ के हैंडल से कहा गया- यह नागपुरी संतरे हैं। जल्दी सड़ जाते हैं और वैसे ही इनका दिमाग है।

@DhananjayDhoot ने पूछा, “चचा ओ चचा, गो कोरोना गो कहां गया? अब क्या हुआ?” @Irshad217 ने लिखा- पागल की भी कोई हद होती है। इसी बीच, @Abdulma33118387 ने ट्वीट किया- जब गोबर भक्त कहते हैं कि शरीर पर गोबर मलो या गोमूत्र पीयो फिर वैक्सीन लेने की क्या जरूरत है?

Next Stories
1 Assembly Elections 2021 Dates: 5 राज्यों में कब, कहां और कितने चरण में मतदान? जानिए नॉमिनेशन से नतीजों तक की हर जानकारी, यहां
2 एमपीः महिला जज को बर्थडे विश करने पर वकील पहुंचा जेल, ई-मेल के साथ ग्रीटिंग में भेजा था प्रोफाइल फोटो
3 कृषि कानूनः अरे, सरकार को क्यों नहीं चैलेंज करेंगे…70 साल से खेती कर रहे हैं- बोले BKU के टिकैत
ये पढ़ा क्या?
X