ताज़ा खबर
 

रोहतक में महिला से गैंगरेप, फिर शरीर के साथ की गई बर्बरता, पहचान मिटाने को चेहरे पर चढ़ाई गाड़ी

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कथित तौर पर महिला जिस समय काम से वापस लौट रही थी, उसी दौरान कुछ लोगों ने उसका अपहरण किया। अपहरणकर्ता किडनैप करने के बाद पीड़िता को किसी सुनसान जगह ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया।

Gang Rape, Gang Rape with girl, Gang Rape in Shahjahanpur, Shahjahanpur Gang Rape, Three People, Case Registered, Case Registered Against Three People, crime news, state newsप्रतीकात्मक तस्वीर।

हरियाणा के रोहतक में एक महिला के साथ बर्बरता और इंसानियत को शर्मसार करने वाला का मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने पीड़िता की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर गाड़ी भी चढ़ाई। यही नहीं दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट को भी क्षत-विक्षत किया। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने रेप और हत्या करने के बाद पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर गाड़ी चढ़ाई और उसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट्स को क्षत-विक्षत किया गया है। कथित तौर पर यह घटना 9 मई को हुई लेकिन शरीर बाद में रोहतक के आईएमटी क्षेत्र से बरामद किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित तौर पर महिला जिस समय काम से वापस लौट रही थी, उसी दौरान कुछ लोगों ने उसका अपहरण किया। अपहरणकर्ता किडनैप करने के बाद पीड़िता को किसी सुनसान जगह ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। पोस्टमार्ट्म करने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट का कहना है कि पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया और तेज धार हथियार से उसके शरीर को क्षत-विक्षत किया गया। उसके शरीर के अंदर काफी चोंटे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़िता को मारने से पहले करीब 7 लोगों ने उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि महिला की सिर की हड्डियां टूट गई थीं और जबड़ा बाहर निकल आया था। पुलिस का कहना है कि पहचान छिपाने के लिए पीड़िता के चेहरे पर गाड़ी चढ़ाई गई। महिला के शरीर में नुकीली चीजें डालने की भी बात सामने आ रही है।

सोनीपत में रहने वाले लड़की के माता-पिता ने बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की थी। शव की शिनाख्त के लिए घरवालों को रोहतक बुलाया गया। पीड़िता के घरवालों ने शव की पहचान करने के बाद इसके लिए पड़ोसी पर आरोप लगाते हुए उन्हें फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके एक साथी से पूछताछ की जा रही है। इसी तरह की दरिंदगी साल 2012 में दिल्ली की निर्भया के साथ भी की गई थी, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस तरह होगा अयोध्या का कायाकल्प, नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार ने तैयार किया रोडमैप
2 नर्मदा योजना के लिए गुजरात सरकार को झटका, केंद्र सरकार नहीं देगी 6,399 करोड़ रुपये
3 जम्मू-कश्मीर से लेफ्टिनेंट उमर फयाज की यादों को नहीं मिटा सकेंगे आतंकी, सेना ने ऐसे अमर कर दिया शहीद का नाम