ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी की भूख हड़ताल पर अनुपम खेर बोले- मालदा, जम्‍मू के कैंपों में भी जाएं कांग्रेस उपाध्‍यक्ष

अनुपम खेर ने ट्वीट किया है- 'गुड आइडिया, राहुल को मालदा और जम्मू के रिफ्यूजी कैंप जाकर भी एक दिन का उपवास रखना चाहिए।'

Rohith Vemula Suicide, Anupam Kher, Rahul Gandhi, malda violence, JAMMU REFUGE, राहुल गांधी, रोहित वेमुला, अनुपम खेर, मालदा हिंसाअनुपम खेर पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिर चाहे आमिर खान के असहिष्‍णुता विवाद पर उनकी प्रतिक्रिया हो या फिर पीएम मोदी की तारीफ।

हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला आत्‍महत्‍या मामले को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में शनिवार को शामिल हुए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर एक्‍टर अनुपम खेर ने निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ‘गुड आइडिया, राहुल को मालदा और जम्मू के रिफ्यूजी कैंप जाकर भी एक दिन का उपवास रखना चाहिए।’ आपको बता दें कि शनिवार सुबह राहुल गांधी छात्रों के साथ भूख हड़ताल पर बैठे और उनके साथ मंच साझा किया।

अनुपम खेर पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिर चाहे आमिर खान के असहिष्‍णुता विवाद पर उनकी प्रतिक्रिया हो या फिर पीएम मोदी की तारीफ। अनुपम खेर को हाल ही में पद्म पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया है। उन्‍होंने इसे पाकर बेहद खुशी भी व्‍यक्‍त की, लेकिन उनका सम्‍मान भी विवादों से घिर गया है। वॉलीवुड वेटरन एक्‍टर और राइटर कादर खान ने यह कहकर उनका मजाक उड़ाया है कि ‘उन्‍होंने ऐसा क्‍या किया है।’ कादर खान यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने यहां तक कह दिया कि अच्‍छा है कि उन्‍हें यह अवॉर्ड नहीं मिला।’

Read Also: भूख हड़ताल पर राहुल गांधी, ABVP ने लगाया ओछी राजनीति का आरोप, बंद भी बुलाया

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: बहन को संपत्‍त‍ि में हिस्सा देना चाहती थी मां, बेटे के साथ मिलकर की हत्‍या, हुआ फरार
2 यूपी: धर्मांतरण कर ईसाई बनाने और जबरन बीफ खिलाने के आरोपी को सिर मुंडाकर गधे पर घुमाया
3 Rohith Vemula Suicide Case: बीजेपी का राहुल गांधी पर हमला, कहा- कांग्रेस उपाध्यक्ष कर रहे हैं शवों पर राजनीति
ये पढ़ा क्या?
X