ताज़ा खबर
 

दिवंगत पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर का निधन

कांग्रेस से तालुल्क रखने वाले एनडी तिवारी का जीवन विवादों से घिरा था। उन्होंने साल 1954 में सुशीला तिवारी से शादी की थी, जबकि 14 मई 2014 को दूसरी बार शादी रचाई थी। वह तब 88 साल के थे और उन्होंने उज्ज्वला तिवारी को जीवन संगिनी चुना था।

Narayan Dutt Tiwari, N D Tiwari, Late Former CM, Uttar Pradesh, Uttarakhand, Son, Rohit Shekhar Tiwari, Death, Heart Attack, Max Saket Hospital, Delhi, India News, National Newsपिता एनडी तिवारी के साथ रोहित शेखर। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः वीरेंद्र नेगी)

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी नहीं रहे। वह 39 साल के थे। शुरुआती रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि मंगलवार (16 अप्रैल, 2019) शाम उन्हें दिल का दौरा पड़ा। हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। रोहित, दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में रहते थे।

बताया गया कि हर्ट अटैक के बाद आनन-फानन उन्हें राजधानी दिल्ली स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पर एएनआई ने डीसीपी दक्षिणी दिल्ली विजय कुमार के बयान के हवाले से कहा कि रोहित को मृत अवस्था में ही अस्पताल लाया गया था।

वहीं, दिल्ली पुलिस के ज्वॉइंट कमिश्नर देवेश श्रीवास्तव ने एक न्यूज साइट से कहा, “रोहित की नाक से खून निकला था। यह बात उनके नौकरों ने मां को फौरन बताई। लेकिन घटना के वक्त वह घर पर नहीं थीं। वह तब अस्पताल में चेक-अप के लिए गई थीं। फिर एंबुलेंस बुलाकर रोहित को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया गया।

वैसे, कांग्रेस से तालुल्क रखने वाले एनडी तिवारी का जीवन विवादों से घिरा था। उन्होंने साल 1954 में सुशीला तिवारी से शादी की थी, जबकि 14 मई 2014 को दूसरी बार शादी रचाई थी। वह तब 88 साल के थे और उन्होंने उज्ज्वला तिवारी को जीवन संगिनी चुना था।

शुरुआत में एनडी तिवारी ने टेस्ट के लिए सैंपल देने से मना कर दिया था। हालांकि, बाद में वह कोर्ट का आदेश मान गए थे। यही नहीं, उन्होंने कानूनन रोहित को बेटा भी माना था। साथ ही संपत्ति का वारिस भी बनाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत में TikTok पर रोक, सरकार ने गूगल और एपल को नोटिस जारी कर ऐप हटाने को कहा
2 Loksabha Election 2019: अमर सिंह ने आजम खान को कहा नामर्द, पूछा- अंगुली क्‍यों कर रहे हो? बाप का बेटा है तो सामने आ कर मेरा नाम ले अखिलेश
3 Kerala Sthree Sakthi Lottery SS-153 Today Results: यहां देखें सभी विजेताओं के लॉटरी नंबर
यह पढ़ा क्या?
X