ताज़ा खबर
 

रोहित-अपूर्वा के बीच इस बात पर हुआ था झगड़ा, मर्डर करने के बाद कुछ देर कमरे में ही रुकी रही थी

उत्तराखंड से दिल्ली तक की यात्रा के दौरान रोहित ने लगातार शराब पी। इसपर रोहित के कमरे में पति-पत्नी का झगड़ा हुआ। जिसके बाद अपूर्वा ने रोहित का गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। वह कुछ देर तक कमरे में रुकी रही और फिर अपने कमरे में चली गई।

(रोहित शेखर तिवारी और उनकी पत्नी अपूर्वा। फोटो सोर्स: फाइनेंनशियल एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, रोहित और उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला के बीच घटना वाली रात शराब को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद रोहित का गला दबा कर उनकी हत्या कर दी गई।

पुलिस अधिकारी राजीव रंजन ने बताया, रोहित 10 अप्रैल को अपनी मां उज्जवला (75) के साथ उत्तराखंड में मतदान करने गए थे। जिसके बाद 15 अप्रैल को दोनों रात 10.30 बजे वापस दिल्ली आ गए। उत्तराखंड से दिल्ली तक की यात्रा के दौरान रोहित ने लगातार शराब पी। इसपर रोहित के कमरे में पति-पत्नी का झगड़ा हुआ। जिसके बाद अपूर्वा ने रोहित का गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। वह कुछ देर तक कमरे में रुकी रही और फिर अपने कमरे में चली गई।’

रंजन ने आगे बताया ‘अगले दिन जब रोहित की मां ने बेटे के बारे में पूछा तो अपूर्वा ने कहा कि वह बहुत देर से सो रहे हैं। जिसके बाद 16 अप्रैल को घर के एक नौकर ने रोहित को मृत हालात में पाया। उनकी नाक से खून बह रहा था। रोहित के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल भेजा गया। रिपोर्ट में सामने आया कि गला घोंटकर हत्या को अंजाम दिया गया है। रोहित ने हत्या से 2 घंटे पहले खाना भी खाया था।’

वहीं 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गई अपूर्वा ने जेल में एक अलग सेल की मांग की है। अपूर्वा की वकील ने कहा है कि उनकी जान को खतरा है इसलिए उन्हें जेल में पढ़े-लिखे कैदियों के साथ रखा जाए। हालांकि कोर्ट ने कहा है कि यह हम निर्धारित नहीं करेंगे जेल प्रशासन जेल मैनुएल के आधार पर इसपर फैसला ले सकता है।

Next Stories
1 Lays चिप्स बनाने वाली कंपनी ने आलू किसानों पर किया 1-1 करोड़ का केस, अब दिया यह प्रस्ताव
2 वायुसेना कर्मी की हत्या और पूर्व गृह मंत्री की बेटी के अपहरण मामले में यासीन मलिक पर चलेगा मुकदमा
3 ‘बोझ’ बने अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाने की तैयारी में मोदी सरकार!
यह पढ़ा क्या?
X