ताज़ा खबर
 

भूकंप से डरकर भागे बैंककर्मी, 20 लाख ले उड़े बदमाश

भारत, पाकिस्‍तान समेत पूरे दक्षिण एशिया में सोमवार को जबर्दस्‍त भूकंप के झटके महसूस किए गए। नौबत यहां तक आ गई कि दिल्‍ली-एनसीआर में मेट्रो सेवा तक रोकनी पड़ी।

Author नोएडा | October 26, 2015 9:39 PM

भारत, पाकिस्‍तान समेत पूरे दक्षिण एशिया में सोमवार को जबर्दस्‍त भूकंप के झटके महसूस किए गए। नौबत यहां तक आ गई कि दिल्‍ली-एनसीआर में मेट्रो सेवा तक रोकनी पड़ी। लोग सुरक्षित स्‍थान की तलाश में इधर-उधर भागते देखे गए, लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि बदहवासी के इस माहौल में बदमाशों ने 20 लाख की लूट का अंजाम दे दिया। यह घटना ग्रेटर नोएडा की है।

Also Read : भूकंप से 70 मरे: अफगानिस्‍तान में भगदड़ में मरीं 12 बच्चियां, पाकिस्‍तान में सबसे ज्‍यादा मौतें, ग्‍लेशियर दरका 

सोमवार दोपहर करीब पौने तीन बजे दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में भूकंप के झटके महसूस किए गए। डर के मारे लोग अपने दफ्तरों में सारा काम छोड़ बाहर की ओर भागे। ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके के सिंडिकेट बैंक में भी बैंक कर्मचारी काम छोड़ बाहर की ओर भाग गए। इसी का फायदा उठाते हुए दो बदमाश बैंक में घुसे और वहां से 20 लाख रुपये लूट ले गए।

Also Read: हिला भारत और पाकिस्तान, देखें भूकंप के VIDEOS और PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories