पश्चिम बंगाल के नादिया में भीषण सड़क हादसा, मेटाडोर ने लॉरी को पीछे से मारी टक्कर; 18 लोगों की मौत, कई घायल

यह सड़क हादसा तब हुआ जब 20 ज्यादा से लोग एक मेटाडोर से श्मशान घाट की तरफ जा रहे थे।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है। Source- Indian Express

पश्चिम बंगाल के नादिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें 18 लोगों की मौत हो गई। यह सड़क हादसा तब हुआ जब 20 ज्यादा से लोग एक मेटाडोर से श्मशान घाट की तरफ जा रहे थे। तभी मेटाडोर की तक्कड़ सड़क किनारे खड़े एक वाहन से हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर 24 परगना के बगदा थाना क्षेत्र के पारमदन क्षेत्र की रहने वाली एक वृद्धा की मौत हो हुई थी। वृद्धा के अंतिम संस्कार के लिए ही कई लोग एक ट्रक में शामिल होकर नवद्वीप श्मशान घाट की तरफ जा रहे थे। तभी रात करीब 2 बजे नदिया जिले के फुलबाड़ी में वाहन की टक्कर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से हो गई। इस भीषण हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। जिसमें 10 पुरुष और 7 महिलाएं सहित 1 बच्ची शामिल है।

इस हादसे में करीब 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को कृष्णानगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस भी सड़क हादसे की जांच में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा घना कोहरा और तेज रफ़्तार की वजह से हुआ है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है।

नादिया में हुए भीषण सड़क हादसे पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने दुख व्यक्त किया है। जगदीप धनखड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वाहनों की टक्कर में 18 लोगों की मौत और 5 लोगों के घायल होने की सूचना मिलने पर गहरा दुख हुआ है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मृतक और घायलों के परिवारवालों के लिए किए जाने वाले प्रयास की अपेक्षा है। हमें सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने की जरूरत है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट