ताज़ा खबर
 

‘पत्थर फेंक कराऊंगा विदाई, नानी याद न दिला दिया तो मेरा नाम भी हनुमान नहीं’, राजस्थान सीएम पर सांसद ने बोला हमला

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि "अशोक गहलोत की राजस्थान से विदाई तय है। हरीश का हिसाब अभी बाकी है, लेकिन अशोक गहलोत की गाड़ी के शीशे भी हनुमान बेनीवाल ही फोड़ेगा, राजस्थान के अंदर।"

नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल। (वीडियो ग्रैब इमेज)

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा। एक जनसभा को संबोधित करते हुए किसानों की बदहाली के मुद्दे पर हनुमान बेनीवाल ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि “किसान की जेब में हाथ डालकर वो किसान की मजाक उड़ा रहे थे, लेकिन अशोक गहलोत को अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि भी याद रखनी चाहिए कि किस तरह उनके पिताजी ने उनका पालन-पोषण किया।”

उन्होंने कहा कि “अशोक गहलोत की राजस्थान से विदाई तय है। हरीश का हिसाब अभी बाकी है, लेकिन अशोक गहलोत की गाड़ी के शीशे भी हनुमान बेनीवाल ही तुड़वाएगा, राजस्थान के अंदर।” बाड़मेर में कलेक्ट्रेट के घेराव के दौरान हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं और अफसरों को नहीं छोड़ेंगे।

बेनीवाल ने आरोप लगाया कि ‘पुलिस की मौजूदगी में उन पर हमला हुआ। बाड़मेर के मंत्री कैलाश चौधरी ये बात भूल सकते हैं, लेकिन हनुमान ने भूलना नहीं सीखा। इसलिए इस बार तमाम अधिकारियों को नानी याद नहीं दिलाई तो मेरा नाम भी हनुमान बेनीवाल नहीं।’ हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अशोक गहलोत किसानों के दुश्मन हैं। वो जानबूझकर केन्द्र सरकार से मदद नहीं मांग रहे हैं।

बेनीवाल टिड्डी के हमले से खराब हुई किसानों की फसल का मुआवजा दिलाने के लिए अपने समर्थकों के साथ बाड़मेर कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे थे। बेनीवाल ने गहलोत सरकार पर टिड्डी के हमले से किसानों की फसल को बचाने के लिए कोई उपाय नहीं करने का आरोप लगाया।

बता दें कि हाल ही में सांसद हनुमान बेनीवाल के ऊपर बाड़मेर में एक युवक ने चाकू से हमला करने का प्रयास किया। यह हमला पुलिस की मौजूदगी में हुआ। इससे पहले भी बाड़मेर में ही बेनीवाल पर हमला हुआ था। इन्हीं घटनाओं को लेकर हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत और उनकी सरकार को निशाने पर  लिया।

 

Next Stories
1 ‘जब मैं सवाल पूछता हूं तो वे दो बच्चों की नीति की बात करते हैं’, ओवैसी ने मोहन भागवत पर साधा निशाना
2 बिहार: महागठबंधन में सीएम फेस पर रार, कांग्रेस ने मीरा का नाम आगे कर बढ़ाई तेजस्वी की बेचैनी, दो और ने ठोका दावा
3 मुंबई मैराथन में दौड़ रहे 7 लोगों को पड़ा दिल का दौरा, 64 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत
ये पढ़ा क्या?
X