ताज़ा खबर
 

RJD नेता बोले- नीतीश से भी नहीं परहेज? ‘A,B,C,D या कोई अच्छा-बुरा हो, बीजेपी को हराने के लिए मिला लेंगे हाथ

RJD, Nitish Kumar, BJP, Bihar Election: वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बोजेपी को हराने के लिए नीतीश कुमार या कोई भी हमारे साथ आना चाहता है तो हम उससे हाथ मिलाने से परहेज नहीं करेंगे। बिहार में अभी बीजेपी- जेडीयू (JDU) गठबंधन की सरकार चल रही है।

रघुवंश सिंह प्रसाद (फोटो सोर्स: ANI)

RJD, Nitish Kumar, BJP, Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election) को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने राज्य की सत्ता में फिर से काबिज होने के लिए गैर भाजपाई (BJP) दलों को साथ आने का आह्वान किया है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बोजेपी को हराने के लिए नीतीश कुमार या कोई भी हमारे साथ आना चाहता है तो हम उससे हाथ मिलाने से परहेज नहीं करेंगे। बता दें कि बिहार में अभी बीजेपी- जेडीयू (JDU) गठबंधन की सरकार चल रही है।

आरजेडी नेता का बयान: लालू यादव की पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा, “यह सभी गैर-बीजेपी दलों के लिए महत्वपूर्ण है, चाहे वह कोई भी हो, नीतीश कुमार या कोई भी, ए, बी, सी, डी, अच्छा या बुरा, बीजेपी के खिलाफ एक साथ आना चाहिए। कोई भी पिक एंड चूज नहीं होना चाहिए। हम बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए किसी से भी हाथ मिलाएंगे।”

बिहार चुनाव से पहले पोस्टर वॉर: राज्य में इसी साल चुनाव होने हैं। ऐसे में जहां रघुवंश प्रसाद नीतीश से हाथ मिलाने की बात कह रहे हैं तो वहीं सत्ताधारी जेडीयू और विपक्षी आरजेडी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। लालू यादव ने दिया चुनाव पूर्व नारा दिया कि ‘दो हजार बीस- हटाओ नीतीश।’ इससे पहले जेडीयू ने 15 साल का हिसाब दो फिर 15 साल का हिसाब लेना वाला पोस्टर जारी किया था।

Hindi News Today, 5 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

RJD नेता बोले- नीतीश से भी नहीं परहेज? ‘A,B,C,D या कोई अच्छा-बुरा हो, बीजेपी को हराने के लिए मिला लेंगे हाथ’
साल के अंत में हैं चुनाव: बता दें कि बिहार में अक्टूबर-नवंबर के बीच विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। पिछली चुनाव के नतीजे नवंबर में आए थे। ऐसे में 2020 की शुरुआत चुनाव के लिए बिसात बिछनी शुरू हो गई है। अमित शाह ने हाल में कहा था कि बिहार में बीजेपी नीतीश के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Election से पहले जुबानी जंग तेज, अवैध कालोनियों और फ्री बिजली के मुद्दे पर भाजपा- AAP में घमासान
2 Gujarat: स्पीकर ने लिया स्कूली बच्चों से वादा- कभी नहीं खाओगे नॉन-वेज, यह हमारा संस्कार नहीं
3 भीम आर्मी चीफ को इलाज की जरूरत, डॉक्टर बोले- एम्स में भर्ती काराओ नहीं तो जा सकती है जान