ताज़ा खबर
 

तेजस्‍वी यादव ने प्‍लेन में बर्थडे मनाने को ठहराया जायज, लोगों ने किया ट्रोल

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि "दूध वाला प्लेन में चढ़ चाय कैसे पी रहा, यह एक और इल्जाम हम पर आ रहा। कुछ लोगों को परेशान देख हम परेशान हो जाते हैं। अफसोस! फिर भी उन लोगों के मुर्शिद उनसे खुश नहीं हो पाते हैं।

tejashwi yadavतेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अपने आलोचकों को जवाब दिया है। (इमेज सोर्स- ट्विटर)

हाल ही में राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने एक चार्टेड प्लेन में जन्मदिन का केक काटा था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब देखी गई थी। इस दौरान जदयू नेताओं ने तेजस्वी यादव को यह कहकर निशाने पर लिया था कि पिता लालू प्रसाद यादव जेल में हैं और तेजस्वी चार्टेड प्लेन में अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अब तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अपने आलोचकों को जवाब दिया है और अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को जायज ठहराया है। हालांकि इस ट्वीट को लेकर भी लोगों ने तेजस्वी यादव को ट्रोल कर दिया है।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि “दूध वाला प्लेन में चढ़ चाय कैसे पी रहा, यह एक और इल्जाम हम पर आ रहा। कुछ लोगों को परेशान देख हम परेशान हो जाते हैं। अफसोस! फिर भी उन लोगों के मुर्शिद उनसे खुश नहीं हो पाते हैं। हम सड़क पर अमरूद, भुट्टा, भूंजा और चाट भी खाते हैं और प्लेन में कबाब भी। लेकिन पेट दर्द किसी और को होता है।”

इससे पहले जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव के चार्टेड प्लेन में जन्मदिन मनाने की आलोचना करते हुए ट्वीट किया था कि ‘इन तस्वीरों के जरिए तेजस्वी यादव ने बताया कि सामाजिक न्याय के युवराज कितने गरीब हैं। लालू यादव के जेल जाने पर तेजस्वी यादव को कितनी तकलीफ हुई, यह साफ देखा जा सकता है।’

 

एक अन्य ट्वीट में संजय सिंह ने लिखा कि ‘तेजस्वी यादव जी आपके राजनीतिक जीवन पर यह सबसे बड़ा राजनीतिक धब्बा है। पिताजी जेल में बंद हैं और आप चार्टर प्लेन में बैठकर बेशर्मी से जन्मदिन मना रहे हैं, शर्म आनी चाहिए आपको।’ उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव ने बीती 9 नवंबर को रांची से पटना जाते हुए चार्टेड प्लेन में अपना जन्मदिन मनाया। झारखंड विधानसभा चुनाव के चलते सीट बंटवारे के लिए तेजस्वी यादव रांची में अपने पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे थे, जो कि चारा घोटाले के मामले में रांची जेल में सजा काट रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोच को महिला खिलाड़ी ने शादी के लिए किया इनकार, तो घर में घुस देसी कट्टे से उतारा मौत के घाट; नहीं चाहती थी बेरोजगार पति
2 President Rule in Maharashtra: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का आरएसएस से पुराना है नाता, शादी से रहे दूर, कॉलेज में पढ़ाया, पत्रकार भी रहे हैं महाराष्‍ट्र के गवर्नर
3 महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपत‍ि शासन: कई ‘रवायतें’ तोड़ कर भी सत्‍ता का गठजोड़ नहीं बना सकी श‍िवसेना
ये पढ़ा क्या?
X