ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में भगदड़, RJD कार्यकर्ताओं के बीच खूब चलीं कुर्सियां

तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर में 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनावों के लिए राजद उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए थे।

Author पटना | Published on: October 13, 2019 9:33 PM
बिहार के सिमरी बख्तियारपुर में जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव व अन्य राजद नेता। (ani image)

बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में रविवार को राजद नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान सभा में हंगामा हो गया और लोगों के बीच जमकर कुर्सियां चली। खास बात ये रही की जिस वक्त मंच के नीचे भीड़ में लोग एक दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे थे और अराजकता का माहौल था, उस वक्त तेजस्वी यादव मंच पर ही बैठे हुए थे। बता दें कि तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर में 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनावों के लिए राजद उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए थे।

खबर के अनुसार, तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर से राजद उम्मीदवार जफर आलम के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इसी दौरान एक युवक मंच पर तेजस्वी यादव को माला पहनाना चाहता था, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक दिया और मंच से नीचे उतार दिया। इस बात से युवक इतना नाराज हो गया कि उसने कुर्सियां उठाकर फेंकना शुरु कर दिया। इस पर सभा में मौजूद लोगों ने भी उस पर कुर्सियां फेंकना शुरु कर दिया और हंगामा गया।

हंगामे के दौरान पुलिसकर्मी स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करते रहे और मंच से सभा में शांति बनाए रखने की अपील की जाती रही। वहीं तेजस्वी यादव मंच से इस पूरे हंगामे को देखते रहे। बता दें कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर राजद उम्मीदवार जफर आलम का सामना एनडीए उम्मीदवार अरुण यादव से है।

बता दें कि बिहार में आगामी 21 अक्टूबर को एक लोकसभा सीट और पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। समस्तीपुर लोकसभा सीट पर उप-चुनाव लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान के निधन के कारण हो रहा है। वहीं नाथनगर, किशनगंज, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा और बेलहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव यहां के विधायकों के लोकसभा चुनाव में निर्वाचित होने के चलते हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 युवा नौकरी मांग रहे हैं, पर मोदी सरकार चांद देखने को कहती है- राहुल गांधी का हमला
2 80% क्राइम के लिए घुसपैठिये जिम्मेदार- दिल्ली में बढ़ते अपराध पर बोले बीजेपी अध्यक्ष
3 गुजरात में नौवीं कक्षा की परीक्षा में पूछा गया प्रश्न- ‘गांधीजी ने आत्महत्या कैसे की?’