ताज़ा खबर
 

तेजस्वी यादव का आरोप- 20-25 साल पहले अमित शाह रिश्वत देकर कराते थे बिहार में काम, सुशील मोदी ने ही किया है खुलासा

यह वीडियो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की पर लिखी किताब से जुड़े समारोह का है। वीडियो में सुशील मोदी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से जुड़ा वाकया सुना रहे हैं।

तेजस्वी ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के वीडियो के जरिये भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर साधा निशाना। (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर रिश्वत देकर बिहार में काम कराने का आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में कहा कि सुशील मोदी का अमित शाह जी के बारे में सनसनीखेज खुलासा।

उन्होंने लिखा, अमित जी रिश्वत ले-देकर वर्षों पहले बिहार में काम कराते थे। रिश्वत लेना-देना दोनों अपराध है लेकिन सुशील मोदी CM नीतीश कुमार के इशारे पर खुलेआम अपने अध्यक्ष की चाणक्य खूबियों का बखान कर अच्छे से उनकी मानहानि कर रहे है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट के साथ सुशील कुमार मोदी का एक वीडियो भी डाला है।

यह वीडियो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की पर लिखी किताब से जुड़े समारोह का है। इस किताब पर शनिवार को पटना में के ज्ञान भवन में परिचर्चा का आयोजन किया गया था। वीडियो में सुशील मोदी कह रहे हैं, ‘एक छोटी सी बातचीत के दौरान मैंने जब अमित शाह जी से पूछा कि आप पहली बार बिहार कब आए थे। उन्होंने कहा कि 20-25 साल पहले वह पाइप का बिजनेस करते थे, यहां पर उन्होंने लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में पानी के पाइप की सप्लाई की थी और उसका जो बकाया था उसका भुगतान नहीं हो रहा था। उसके लिए वो (शाह) आए थे यहां पर।’

सुशील मोदी ने आगे कहा, ‘मैंने उनसे आगे और पूछा कि उनका यहां काम हो गया, इस पर उन्होंने कहा कि काम हो गया, तो मैंने पूछा कैसे हो गया तो उन्होंने कहा कि मुझे बताने की जरूरत नहीं है। कांग्रेसियों की जो संस्कृति है मुझे उसी का सहारा लेना पड़ा। तब मुझे अपना भुगतान प्राप्त हुआ।’

राज्य के उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वो कांग्रेस की संस्कृति थी और आज नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी के तहत, जहां-जहां भी हमारी सरकारें हैं कोई भी वहां उंगली नहीं उठा पाया। मालूम हो कि भाजपा अध्ययक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री ने हाल ही में कहा था कि भ्रष्टाचार कांग्रेस की संस्कृति रही है। उनके राज में बिना पैसे के लेनदेन के कोई काम नहीं होता था।


Next Stories
1 Kerala Nirmal Lottery NR-148 Today Results: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, देखें किस टिकट नंबर को लगा है 60 लाख का पहला इनाम
2 एक और नियम! बिना FASTag टोल प्लाजा से निकले तो लगेगा दोगुना जुर्माना
3 ‘साध्वी प्रज्ञा के दिमाग से पाकिस्तान का सफाया करना चाहती होगी मोदी सरकार’, कमल नाथ के मंत्री का बड़ा बयान
ये  पढ़ा क्या?
X