भाजपा के खिलाफ खड़े होंगे ‘मोदी के हनुमान’, लालू बोले- चिराग और तेजस्वी साथ आएं, स्वागत है

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने कहा कि चिराग पासवान अभी भी लोजपा के नेता बने हुए हैं, मैं उन्हें अपने साथ देखना चाहता हूं।

bihar rjd
राजद नेता लालू प्रसाद यादव के गठबंधन वाले बयान पर लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। इस वक्त मेरा पूरा ध्यान आशीर्वाद यात्रा पर है। (फोटो – पीटीआई/ फेसबुक: tejashwiyadav)

खुद को मोदी का हुनमान बताने वाले चिराग पासवान भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं। ऐसे कयास लालू यादव के उन बयानों के बाद लग रहे हैं जिसमें उन्होंने लोजपा नेता चिराग पासवान को अपने साथ आने का ऑफर दिया। लालू ने मंगलवार को कहा कि चिराग और तेजस्वी एक साथ आएं, उनका स्वागत है। चिराग ने भी लालू के इस ऑफ़र पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं।

दरअसल मंगलवार को लालू यादव ने पूर्व सांसद शरद यादव से मुलाकात की। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शरद यादव से मिलने उनके 7 तुगलक रोड स्थित आवास पर पहुंचे थे। मुलाक़ात के बाद मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने बिहार में नए राजनीतिक संभावनाओं को हवा दे दी। लालू यादव ने मीडिया के द्वारा चिराग पासवान को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा कि चिराग पासवान अभी भी लोजपा के नेता बने हुए हैं, मैं उन्हें हमारे साथ देखना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि विवादों के बावजूद युवा सांसद एक नेता के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। इसके अलावा गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हां वो ये चाहते हैं।

वहीं लोजपा नेता चिराग पासवान ने भी लालू प्रसाद के द्वारा दिए गए इस ऑफर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग ने कहा कि लालू जी और मेरे पिता रामविलास पासवान के बीच मधुर संबंध थे। मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मेरे नेतृत्व की तारीफ करने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं लेकिन मेरा पूरा ध्यान राज्यव्यापी आशीर्वाद यात्रा है। हालांकि उन्होंने राजद के साथ गठबंधन के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

मंगलवार को लालू यादव काफी फॉर्म में दिखे। लालू यादव ने पेगासस जासूसी मामले में भी जांच की मांग कर दी। लालू यादव ने कहा कि पेगासस जासूसी मामले की जांच जरूर होनी चाहिए और इसमें शामिल लोगों का नाम भी प्रकाशित किया जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने तीसरा मोर्चा बनाने पर जोर देते हुए कहा कि तीसरा मोर्चा जरूर बनना चाहिए और इसकी तैयारी अच्छी बात है। देश की जनता को नया विकल्प मिलना चाहिए। 

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।