ताज़ा खबर
 

जब लालू से की हेमा मालिनी की बात, कहा- मैंने नहीं, अटल बिहारी वाजपेयी ने कही थी ये बात

लालू यादव ने हेमा मालिनी के गाल को लेकर कहा कि ये अटल जी का बयान था। अटल जी ने चुटकी लेते हुए उत्तरप्रदेश में कहा था कि लालू यादव बोलते हैं कि बिहार में सड़क हेमा मालिनी के गाल जैसा बना देंगे।

lalu yadav, hema malini, biharसाल 2016 में लालू प्रसाद यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी की मौजूदगी में कहा था कि हम उनसे इतना प्यार करते हैं कि हमने अपनी बेटी का नाम भी हेमा रख दिया। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

आज लालू प्रसाद भले ही बिहार और देश की राजनीति में सक्रिय नहीं हों लेकिन उनकी चर्चा हमेशा राजनीतिक गलियारों में होती रहती है। सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल के बारे में दिए गए एक बयान को लेकर लालू प्रसाद की खूब आलोचना होती है। हालांकि एक कार्यक्रम में लालू यादव ने इन बयानों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्होंने नहीं बल्कि अटल बिहारी वाजपेयी ने यह बात कही थी।

कहा जाता है कि जब लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल सत्ता में थी तब उन्होंने हेमा मालिनी को लेकर एक बयान दिया था। लालू यादव ने कहा था कि हम बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जितना मुलायम बना देंगे। दरअसल तब उनके विरोधियों ने बिहार के सड़कों की तुलना अभिनेता ओम पुरी के गालों से की थी। हालांकि जब न्यूज 24 पर आयोजित एक कार्यक्रम में लालू यादव से पूछा गया कि आपने ऐसा कहा था। तो उन्होंने बीच में ही टोकते हुए इंग्लिश में कहा कि ये गलत है।

आगे लालू यादव ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी चुटकी लिया करते थे। ये अटल जी का बयान था। अटल जी ने चुटकी लेते हुए उत्तरप्रदेश में कहा था कि लालू यादव बोलते हैं कि बिहार में सड़क हेमा मालिनी के गाल जैसा बना देंगे। लालू यादव के इतना कहने के बाद जब न्यूज 24 के एंकर मानक गुप्ता ने कहा कि अच्छा तो आपने यह बयान नहीं दिया था। इसपर लालू यादव ने बिना नाम लिए हुए किसी पत्रकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो मेरे बारे में अक्सर ऐसी गलत ख़बरें चलाते रहते हैं।

हालांकि लालू यादव का हेमा मालिनी से लगाव जगजाहिर है। साल 2016 में हेमा मालिनी बिहार में एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने आई थीं। लालू प्रसाद यादव को कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही लालू प्रसाद यादव ने कहना शुरू कर दिया था कि हेमा मालिनी के नाम पर हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रखा है। एक बेटी है हमारी हेमा, इस बारे में हेमा जी को भी पता नहीं होगा। आज हम उनको बता दें कि हम उनसे इतना प्यार करते हैं कि हमने अपनी बेटी का नाम भी हेमा रख दिया।

इसके अलावा हेमा मालिनी को लेकर लालू यादव के द्वारा दिए गए एक और बयान की खूब चर्चा होती है। कहा जाता है कि एक पत्रकार ने जब लालू यादव को ये बताया कि हेमा मालिनी उनकी फैन हैं तो उन्‍होंने कहा, अगर हेमा मालिनी मेरी फैन हैं तो मैं उनका एयरकंडीशनर हूं।

Next Stories
1 दिल्ली हाईकोर्ट बोला, जजों के इलाज के लिए विशेष कोविड सुविधा मांगी ही नहीं थी
2 हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई लताड़, कहा- यह समय गिद्ध बनने का नहीं है, फेल हुई दिल्ली सरकार
3 गौतम अडानी के Adani Group में पत्नी-भाई भी हैं बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में, जानें- और कौन-कौन माने जाते हैं टीम में?
ये पढ़ा क्या?
X